मध्य प्रदेश में फंस गई भाजपा, नजर नहीं आ रहा कांग्रेस का कोई तोड़

देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के बीच भाजपा और कांग्रेस दोनों ही एक दूसरे पर आरोप लगाते नहीं थक रहे है। जहां भाजपा कांग्रेस के शासन को बिमारू बता वोट मांग रही है तो वहीं कांग्रेस भी भाजपा पर किसी भी तरह का विकास नहीं कराने का आरोप लगा वोट मांग रही है। आपकों बता दें की छत्तीसगढ़, राजस्थान, मध्य प्रदेश, मिजोरम और तेलंगाना में विधानसभा चुनाव हो रहे है।

आज मध्य प्रदेश के ग्वालियर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राज्य की यात्रा की तैयारियों के बीच कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधा और कहा की भाजपा के कार्यकाल में महंगाई इतनी क्यों बढ़ रही है।

ग्वालियर जिला कांग्रेस के प्रवक्ता आनंद शर्मा और धर्मेंद्र शर्मा की ओर से निशाना साधते हुए कहा गया की महंगाई पर नियंत्रण पाने के लिए सरकार ने कौन कौन से कदम उठाए हैं। सरकार को नौजवानों की बेरोजगारी और किसानों की स्थिति पर भी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

कांग्रेस प्रवक्ताओं ने आरोप लगाया की रसोईगैस सिलेंडर कांग्रेस शासनकाल में चार सौ 94 रूपए का मिलता था, जो अब लगभग एक हजार रूपए का हो गया है। पेट्रोल और डीजल के दाम 70 और 50 रूपए प्रति लीटर थे, जो अब बढ़कर 80 और 90 रूपए हो गए हैं। बेरोजगारी लगातर बढ़ रही है इन मुद्दों पर मोदी को जवाब देना चाहिए।