मध्यप्रदेश चुनाव: अपने साले के खिलाफ प्रचार करने गए शिवराज और कह बैठे ‘आई लव यू टू’

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को जब चुनावी मंच से ‘आई लव यू टू; कहा तो ना सिर्फ उनकी पार्टी के कार्यकर्ता, बल्कि, उनकी सभा में हिस्सा लेने आए आम लोग भी अपनी हंसी नहीं रोक सके. शिवराज सिंह वारासिवनी पर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगने पहुंचे थे, इसी सीट से कांग्रेस के टिकट पर उनके साले संजय सिंह चुनाव लड़ रहे हैं.

वारासिवनी में चुनावी सभा के दौरान जहां चौहान ने कांग्रेस पर जमकर आरोप लगाए, लेकिन इन सबमे सबसे ज्यादा चर्चित किस्सा आई लव यु वाला रहा. शिवराज ने कहा कि बच्चे उन्हें कहते हैं कि ‘मामा आई लव यू’ . चौहान ने कहा, जब बच्चे और बड़े उन्हें आईलव यू कहते हैं तो वो भी कह देते हैं कि आई लव यू टू. शिवराज का इतना कहना था कि पूरी सभा में उपस्थित लोग लोट पोट हो गए.

इसके अलावा शिवराज ने कांग्रेस पर जुबानी हमला जारी रखते हुए कहा कि कांग्रेस कहती है कि उसे गुस्सा है लेकिन यह नहीं कहती कि क्यों गुस्सा आता है, हमने गरीब कल्याण के लिए काम किया, सड़कों का जाल बिछा दिया, खेतों तक पानी पहुंचाया, जबकि कांग्रेस ने मध्यप्रदेश को क्या दिया, कुछ भी नहीं. शिक्षा व्यवस्था को बर्बाद कर दिया था कांग्रेस ने, हमने प्रदेश के विकास के लिए काम किए, सिंचाई परियोजनाएं शुरू कर सिंचित क्षेत्र में बढ़ोतरी कर 7.5 लाख हेक्टेयर से बढ़ाकर 40 लाख हेक्टेयर कर दिया, इसलिए कांग्रेस को गुस्सा आता है.