PM मोदी बोले- राम मंदिर पर कांग्रेस खेल रही खतरनाक खेल, जजों को डरा रही

अलवर , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के अलवर में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने राम मंदिर को सुप्रीम कोर्ट में टालने और जातिवाद फैलाने का आरोप कांग्रेस पर लगाया. पीएम नरेंद्र मोदी ने अयोध्या मामले को लेकर कहा कि कांग्रेस खतरनाक खेल कर रही है. सुप्रीम कोर्ट अयोध्या पर लोगों की बात सुनकर फैसला करना चाहती है, लेकिन कांग्रेस महाभियोग लाकर सुप्रीम कोर्ट के जजों को डरा रही है.


पीएम मोदी ने आगे कहा कि राज्यसभा में अपनी ताकत दिखाकर अयोध्या पर अपने पक्ष में फैसला चाहती है. इसलिए मैं कहता हूं कि सुप्रीम कोर्ट के जज कांग्रेस के खेल से डरे नहीं. कांग्रेस का न्यायिक प्रक्रिया में दखल देने का पुराना खेल है.

जातिवाद फैलाती है कांग्रेस…
कांग्रेस पर जातिवाद फैलाने का आरोप लगाते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस अहंकारी पार्टी है. वो जातिवाद फैलाती है. उनकी रगों में नफ़रत दौड़ती है. उनके दिग्गज नेता भी जातिवाद की बात करते हैं.
कांग्रेस के दिग्गज नेता ने मेरी जाति को लेकर हमला बोला. जब लोगों ने इस पर नाराजगी जताई तो उनके आलाकमान ने नेता को सस्पेंड कर दिया. लेकिन कुछ दिन बाद ही उस नेता को वापस गले लगा लिया.
कांग्रेस के नेता तरह-तरह की भाषा इस्तेमाल करते हैं. मेरी जाति पर हमला बोलते हैं. उन्हें कुछ समझ नहीं आता और बोलने के लिए नहीं बचता तो जाति पर बोलते हैं.
सभा में पीएम नरेंद्र मोदी ने मंडल कमीशन को लेकर भी कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जब संसद में मंडल कमीशन का मुद्दा आया तो सबसे ज्यादा जहर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने उगला. उनकी बातें आज भी संसद में गूंजती है.

भारत रत्न केवल घर वालों को दिया…
कांग्रेस ने भारत रत्न केवल अपने आला कमान को दिया. चार भारत रत्न दिए गए. सरकार रहते हुए उन्हें बाबा साहेब अम्बेडकर की याद नहीं आई. उन्होंने बाबा साहेब का अपमान किया है.

सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा…
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता का वीडियो वायरल हुआ है. उसमें लोग कांग्रेस के नेता के सामने भारत माता जय का नारा लगाते हैं तो नेता उन्हें कहते हैं कि भारत माता कि जय नहीं सोनिया गांधी की जय बोलो.

वन रैंक वन पेंशन की मांग क्यों लटकाई….
पीएम मोदी ने वन रैंक वन पेंशन को लेकर कहा कि कांग्रेस ने 40 साल लगा दिए लेकिन जवानों को पेंशन नहीं दे पाई. हमारी सरकार आते ही हमने सैनिकों के लिए वन रैंक वन पेंशन ले आए.