मध्यप्रदेश : कलेक्टर प्रीति का तुगलकी फरमान, कहा- स्ट्रांग रूम के आसपास कोई दिखे तो गोली मार देना, मुझे 25 साल की साख खराब नहीं करनी

मध्यप्रदेश : कलेक्टर प्रीति का तुगलकी फरमान, कहा- स्ट्रांग रूम के आसपास कोई दिखे तो गोली मार देना, मुझे 25 साल की साख खराब नहीं करनी.

विधानसभा चुनाव 2018 के बाद से स्ट्रांग रूम की सुरक्षा को लेकर कांग्रेसियों का शिकायतों का ​सिलसिला लगातार जारी है। रीवा कलेक्टर व निर्वाचन अधिकारी ने सुरक्षा बलों को स्ट्रांग रूम की सुरक्षा को लेकर अजीबो—गरीब फरमान जारी कर दिया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

रीवा कलेक्टर प्रीति मैथिल नायक वीडियो में ये कहती दिखाई दे रही हैं कि ‘स्ट्रांग रूम में कोई दिखे तो उसे गोली मार देना।’ यह चुनाव तो मेरे लिए मामूली है इस फिजूल के चक्कर में 25 साल की साख खराब नहीं करूंगी, मुझे आगे प्रिंसिपल सेकेट्री और चीफ सेकेट्री बनना है, निर्वाचन मेरे लिए कुछ नहीं है…(फिर पीछे चल रहे सुरक्षा बलों के अधिकारी को कहती हैं)..यहां कोई नहीं आ सकता, अगर कोई आये तो गोली मार देना।’

बता दें रीवा से कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्रा ने ईवीएम की सुरक्षा को लेकर कलेक्टर से मुलाकात कर स्ट्रांग रूम की सुरक्षा कड़ी करने और मतगणना के दौरान नियमों का पालन करने की भी मांग रखी थी। कांग्रेस प्रत्याशी की इस शिकायत के बाद वो प्रत्याशी के साथ इंजीनियरिंग कालेज स्थित स्ट्रांग रुम पहुंची और वहां ये अजीबो-गरीब बयान दे दिया। निरीक्षण के दौरान ही अभय मिश्रा से चर्चा करते हुए उनका ये वीडियो वायरल हो गया।