कांग्रेस के मंत्री क्यों पड़े हैं एक ही विभाग के पीछे: पूर्व सीएम

कांग्रेस के मंत्री क्यों पड़े हैं एक ही विभाग के पीछे: पूर्व सीएम

पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने फार्म हाउस पर ग्रामीणों से चर्चा की। 

कांग्रेस के मंत्री क्यों पड़े हैं एक ही विभाग के पीछे: पूर्व सीएमपूर्व सीएम शिवराज सिंह ने फार्म हाउस पर ग्रामीणों से चर्चा की।
|विदिशा पूर्व मुख्यमंत्री…पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने फार्म हाउस पर ग्रामीणों से चर्चा की।

पूर्व मुमंत्रीीीीीीी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को विदिशा और उन्होंने निमखिरिया गांव स्थित अपने डेयरी एवं फार्म हाउस पर फसलों का निरीक्षण किया।

इस दौरान उन्होंने डेयरी की पूरी जानकारी ली। श्री चौहान ने कांग्रेस सरकार के मंत्रीमंडल में विभाग वितरण में हो रही देर को लेकर कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मैं किसी के काम में टांग नहीं अड़ाता। अलग-अलग गुटों से मंत्री तो बने हैं लेकिन विभाग वितरण पर सहमति नहीं बन पा रही है। अपने मनपसंद विभाग के लिए क्यों अड़े हुए हैं। विभागों का वितरण मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार होता है। उनका कहना था कि यह प्रदेश के लिए शुभ संकेत नहीं हैं। पूछे जाने पर उन्होंने टाइगर जिंदा है के अपने बयान पर बताया कि इसलिए कहा क्योंकि प्रदेश में अगर कांग्रेस सरकार ने ठीक काम नहीं किया और सकारात्मक नहीं रही तो हम पुरजोर विरोध करेंगे। गरीब और किसानों के हक में हमेशा मजबूत विपक्ष के रूप में सरकार को बेहतर करने के लिए मजबूर करेंगे। इस दौरान उनके दोनों बेटे कुणाल और कार्तिक भी मौजूद रहे।

पूर्व सीएम शिवराजसिंह ने विभाग वितरण में हो रही देरी पर कहा