श्वेता विजय जैन के पेन ड्राइव में मिले श्वेता स्वप्निल जैन के वीडियो, कुछ और अफसर-नेता हो सकते हैं बेपर्दा

भोपाल (मंगल भारत)। इंदौर नगर निगम के इंजीनियर

हरभजन सिंह पर तीन करोड़ रुपए की अड़ी डालने के आरोप में गिरफ्तार श्वेता स्वप्निल जैन को एसआईटी ने पूछताछ के लिए एक दिन की रिमांड पर लिया है। श्वेता विजय जैन के पास से मिली पेन ड्राइव में कुछ वीडियो श्वेता स्वप्निल जैन के भी मिले हैं। इन वीडियो के आधार पर कुछ और अफसरों व नेताओं की रंगरेलियां सामने आ सकती है। एसआईटी इस बारे में श्वेता से पूछताछ करेगी। जांच के दौरान पता चला था कि श्वेता विजय जैन और आरती दयाल का लॉकर एचडीएफसी बैंक के अशोका गार्डन ब्रांच में है। टीम ने लॉकर खोला तो नगदी के साथ पांच पेन ड्राइव भी मिले हैं।
पुलिस सूत्रों की माने तो पेन ड्राइव श्वेता विजय जैन के लाकर से मिली हैं, लेकिन कुछ वीडियो उसमें श्वेता स्वप्निल जैन के भी है। बताते हैं कि पेन ड्राइव में रखे वीडियो में कुछ अधिकारी भी दिखाई दे रहे हैं। लिहाजा एसआईटी इस बारे में श्वेता स्वप्निल जैन से पूछताछ करना चाहती है। इसके लिए श्वेता स्वप्निल जैन को इंदौर जेल से भोपाल लाया गया। भोपाल की अदालत में पेश कर उसे रिमांड पर लिया गया है। एसआईटी ने श्वेता स्वप्निल जैन की तीन दिन की रिमांड मांगी थी, लेकिन अदालत ने एक दिन की दी है। अब उसे छह नवंबर को फिर से अदालत में पेश करना होगा। मामले में श्वेता विजय जैन और आरती दयाल से पूछताछ चल रही है। दोनों पांच नवंबर तक पुलिस रिमांड पर हैं। दोनों को आज अदालत में पेश किया जाएगा। इंदौर पुलिस ने 19 सितंबर 2019 को मोनिका यादव और आरती दयाल को गिरफ्तार किया था।
मोनिका के पिता ने किया शिकायत से इनकार
इंदौर में पलासिया थाने के बाद दूसरा मामला सीआईडी में दर्ज हुआ था। इसकी जांच भी एसआईटी के पास है। यह मुकदमा मोनिका यादव के पिता हीरालाल यादव की शिकायत पर दर्ज किया गया था। आज अदालत में हीरालाल यादव ने शिकायत करने से इनकार कर दिया है। उन्होंने अदालत में शपथ पत्र देकर कहा कि किसी तरह की एफआईआर हमने नहीं कराई। आवेदन पुलिस ने बनाए थे और हमसे केवल पुलिस ने हस्ताक्षर कराए थे। यादव के वकील विवेक चौधरी ने सोमवार को मीडिया से कहा कि मेरे मुवक्विल ने एफआईआर नहीं कराई थी, बल्कि पुलिस ने जबरन की थी। तब पुलिस ने दावा किया था कि उनकी बच्ची को छोड़ दिया जाएगा।

x

Check Also

बिहार के अजीत कुमार बने चौथे करोड़पति

नई दिल्ली। कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन में एक और करोड़पति मिल गया है। मंगलवार को अमिताभ बच्चन के सामने ...