बड़े शहरों की तर्ज पर खुली कोचिंग सेंटर विंध्य प्रदेश मैं.सीधी.

मंगल भारत सीधी.

आज आधुनिकता के युग हर तरफ शिक्षा क्षेत्र में प्रतिदिन चुनौतियां बढ़ती जा रही है. जिसके चलते हर युवा स्नातक उपरांत किसी न किसी क्षेत्र में आवेदन करने की इच्छा रखते हैं और बड़े-बड़े शहरों में जाकर कोचिंग का सहारा लेते हैं.

बड़े शहरों की तर्ज पर विंध्य प्रदेश के सीधी जिले के अंतर्गत चुरहट तहसील में अंत्योदय सिविल सर्विस नाम से कोचिंग संचालक अभिषेक सिंह बघेल द्वारा एवं उनके अनुभवी शिक्षकों द्वारा कोचिंग संचालन का कार्य किया जा रहा है जिससे ग्रामीण जन के बच्चे बड़े शहरों में ना जाकर अपने ही क्षेत्र में उन सब सुविधाओं से एवं ज्ञान से आने वाले समय में किसी न किसी पद पर पहुंच सकें कोचिंग में सिविल सर्विस संबंधित व्यापम संबंधित समस्त पाठ्यक्रम संचालित किए जा रहे हैं अभिषेक सिंह द्वारा बताया गया कि हमारे संस्थान में योग्य अनुभवी शिक्षक है जो निरंतर बड़ी कोचिंग संस्थानों में कार्यरत थे जो आज अंत्योदय कोचिंग सेंटर में इस क्षेत्र के बच्चों के भविष्य संभालने का प्रयास कर रहे हैं कोचिंग स्थल विगत कई वर्षों से संचालित बचपन प्ले स्कूल में संचालित किया जा रहा है. समाचार के माध्यम से अभिषेक सिंह द्वारा अपना नंबर भी प्रदान किया जा रहा है इच्छुक विद्यार्थी फोन के माध्यम से भी शैक्षणिक कार्य की जानकारी ले सकते हैं. मोबाइल नंबर.9755707216.

x

Check Also

स्कूली शिक्षा विभाग के लिए परीक्षा नहीं, डांस जरूरी

भोपाल। नवीं से बारहवीं तक के विद्यार्थियों को अद्र्धवार्षिक परीक्षा देना अनिवार्य नहीं है, लेकिन डांस सिखाना विभाग ने सर्वोच्च ...