सीएम कमल नाथ ने केदारनाथ में मनाया जन्मदिन

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ ने सोमवार

को केदारनाथ में परिवार के साथ जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्होंने पूजा अर्चना की और प्रदेश की सुख-समृद्धि की कामना की। कमल नाथ सोमवार को परिवार के साथ केदार नाथ पहुंचे। केदारनाथ के पट बंद हैं। लिहाजा उन्होंने गुप्तकाशी में भगवान विश्वनाथ और अद्र्धनारीश्वर महादेव की पूजा-अर्चना की। भोपाल समेत पूरे प्रदेश में मुख्यमंत्री का जन्मदिन मनाया गया। पीसीसी मुख्यालय में केक काटकर मुख्यमंत्री का जन्म दिन मनाया गया। इस मौके पर लोगों के लिए स्वास्थ्य परीक्षण शिविर और रक्तदान शिविर भी लगाया गया। शिविर में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया। इस मौके पर कांग्रेसियों ने मरीजों को फल भी बांटे।
मंत्री पेश करेंगे रिपोर्ट कार्ड
मुख्यमंत्री के जन्मदिन से मंत्रियों ने अपने विभागों का रिपोर्ट कार्ड भी पेश करना शुरू कर दिया है। यह क्रम अगले माह 17 दिसंबर तक चलेगा। इसमें मंत्री बताएंगे कि विधानसभा चुनाव के दौरान उनकी पार्टी ने जनता को जो वचन दिए थे, उनमें से कितने पूरे हुए और आगे सरकार प्रदेश की जनता के हित में और क्या काम करने जा रही है।

मुयमंत्री ने ट्वीट कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और लोगों से आह्वïान किया कि हमारे जन्म दिन के मौके पर किसी प्रकार का बैनर, पोस्टर, लैस और होर्डिंग्स न लगाएं। गुप्ता ने कहा कि मुयमंत्री की यह अपील जनहित में है। वे चाहते हैं कि जन्म दिन पर बैनर-पोस्टर लगाकर सड़कों को खराब नहीं किया जाए। अनावश्यक खर्च से बचा जाए और बची हुई राशि का में किया जाए।

x

Check Also

स्कूली शिक्षा विभाग के लिए परीक्षा नहीं, डांस जरूरी

भोपाल। नवीं से बारहवीं तक के विद्यार्थियों को अद्र्धवार्षिक परीक्षा देना अनिवार्य नहीं है, लेकिन डांस सिखाना विभाग ने सर्वोच्च ...