प्रेम विवाह के एक घंटे बाद लड़के पर हमला कर लड़की को ले गए भाई

इंदौर। प्रेम विवाह के एक घंटे बाद रविवार को एक युवक

पर लड़की के भाइयों ने जानलेवा हमला कर दिया। घायल युवक को एमवाय अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है। पुलिस के मुताबिक श्री साईं विहार कॉलोनी निवासी कुणाल प्रफुल्ल यादव तिलक नगर में रहने वाली रीना मराठा से प्रेम करता है। दोनों ने परिवार की मर्जी के विरुद्ध रविवार सुबह 11 बजे उज्जैन स्थित चिंतामण गणेश मंदिर में प्रेम विवाह कर लिया। दोपहर को वे बहन सिमरन, मौसी किरण के साथ साईं विहार कॉलोनी (धरमपुरी) में रहने वाली नानी सविता और नाना गजेंद्र यादव से मिलने पहुंचे। रीना और कुणाल जैसे ही कार से उतरे, तभी रीना के भाई सचिन व संजू करीब 10 लोगों के साथ आ गए। सभी कुणाल से मारपीट करने लगे। उसे खींचकर ले गए और चाकू से हमला कर दिया। रीना को भी पीटा और उसका मंगलसूत्र तोड़कर जबर्दस्ती ले गए। सिमरन के मुताबिक संजू और सचिन बदमाश हैं। उनके खिलाफ कई केस दर्ज हैं। हमले में रीना की मां भी शामिल है।

परिजन ने डॉक्टर को दी धमकी
घायल कुणाल यादव का रविवार रात करीब 10 बजे एमवायएच में ऑपरेशन किया जा रहा था। इस दौरान घायल के साथ आए कुछ लोगों ने शराब के नशे में ऑपरेशन थिएटर में घुसने की कोशिश की। अस्पताल के स्टाफ ने रोका तो बदसलूकी की। शोर सुनकर डॉ. अरविंद घनघौरिया ऑपरेशन थिएटर से बाहर निकले व हंगामा कर रहे लोगों को अंदर जाने से रोका। जिस पर परिजन ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी।
डॉक्टर व स्टाफ ने इस घटना की शिकायत सीएमओ को की। इसके बाद विवाद बढ़ता देख संयोगितागंज थाने में फोन लगाया गया लेकिन वहां किसी से संपर्क नहीं हो सका। फिर प्रबंधन ने बाणगंगा थाने में शिकायत की। यहां से बल भेजकर घायल के साथ आए लोगों को पुलिस ने बाहर किया। इस पूरी घटना की शिकायत मेडिकल कॉलेज डीन से भी की गई है।

x

Check Also

स्कूली शिक्षा विभाग के लिए परीक्षा नहीं, डांस जरूरी

भोपाल। नवीं से बारहवीं तक के विद्यार्थियों को अद्र्धवार्षिक परीक्षा देना अनिवार्य नहीं है, लेकिन डांस सिखाना विभाग ने सर्वोच्च ...