big breaking.पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा का हनी ट्रैप का वीडियो वायरल.

मंगल भारत भोपाल 18 नवंबर 2019। हाई प्रोफाइल

हनीट्रैप मामले में एक वीडियो लीक हुआ है। वीडियो  भाजपा की राजनीति में बड़ा धमाका करने वाला है। मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा, श्वेता स्वपनिल जैन के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा वो जो बोल रहे हैं भाजपा में खलबली मचाने वाला है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो भी श्वेता स्वपनिल जैन ने ही रिकॉर्ड किया था। लीक कैसे हुआ इसका खुलासा नहीं हुआ है।वायरल वीडियो की पुष्टि  mangal bharat नहीं करता है। लेकिन वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है। आरोपी श्वेता स्वपनिल जैन के साथ पूर्व मंत्री बंद कमरे में मौज कर रहे हैं। वीडियो को किसी कमरे में शूट किया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि श्वेता के हुस्न की नुमाइंदगी पर लक्ष्मीकांत शर्मा लट्टू होते जा रहे है। यह वहीं लक्ष्मीकांत शर्मा जो व्यापमं घोटाले में आरोपी रहे हैं। इस कांड से जुड़ा यह पहला वीडियो वायरल हुआ है। ऐसे में एसआईटी भी अब चौंकनी हो सकती है। आने वाले दिनों में इस वीडियो को आधार बनाकर लक्ष्मीकांत शर्मा से एसआईटी पूछताछ भी कर सकती है।

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि लक्ष्मीकांत शर्मा और श्वेता काफी करीब हैं। हालांकि ये वीडियो चंद सेकंड का का है, इस वीडियो में आगे और पीछे क्या हुआ है, इसकी पूरी जानकारी नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि वीडियो जारी होते ही भाजपा ही नहीं अन्य पार्टी में भी बवाल मच गया है। लक्ष्मीकांत कह रहे हैं कि विधानसभा चुनाव के दौरान जब मैंने बैनर में मोदी का चेहरा लगा दिया तो वह भड़क गए और कहने लगे कि यह चुनाव शिवराज के नाम पर है कि मोदी पर। शिवराज बहुत बदमाश है यार। श्वेता स्वपनिल जैन से लक्ष्मीकांत शर्मा कहते हैं। शिवराज की पत्नी भयंकर करप्ट है। मैं एक-एक की जन्मपत्री जानता हूं। वह कहते हैं कि राजनीति में आदमी पहले अपना दामन बचाता है। ये शिवराज सिंह बहुत बड़े मतलबी हैं। राजनीति को तो वेश्या का रूप माना जाता है। जब तक संबंध है, तब तक हैं। राजनीति में सब भ्रष्ट हैं। आरएसएस वालों को भी महिलाएं नहीं मिलतीं तो लड़कों से ही संबंध बना लेते हैं।

पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा कह रहे हैं कि मैंने व्यापमं का पूरा जहर पी लिया है। मैं चाहता तो एक मिनट में इनकी कुर्सी चली जाती थी लेकिन संगठन हमारी मां है, इसलिए मैंने जहर का पूरा घूंट पी लिया। इसके साथ ही वह मोदी और शिवराज के रिश्ते पर भी श्वेता स्वपनिल जैन से बात करते हैं। लक्ष्मीकांत शर्मा कहते हैं कि मोदी इसका विरोधी है। प्रधानमंत्री के दावेदार में तो इसकी गिनती तो होती नहीं है लेकिन यह खुद को दावेदार मानते थे.

x

Check Also

स्कूली शिक्षा विभाग के लिए परीक्षा नहीं, डांस जरूरी

भोपाल। नवीं से बारहवीं तक के विद्यार्थियों को अद्र्धवार्षिक परीक्षा देना अनिवार्य नहीं है, लेकिन डांस सिखाना विभाग ने सर्वोच्च ...