सीधी, कुबरी में खेला गया के पी एल क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच

सीधी, कुबरी में खेला गया के पी एल क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मै

सीधी, कुबरी में खेला गया के पी एल क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला।

हनुमानगढ़ वर्सेस कुबरी के बीच ; जिसमें विकास नारायण तिवारी ने बताया कि इस मैच के मुख्य अतिथि जान सिंह चौहान प्रदेश महामंत्री कांग्रेस कमेटी, अध्यक्षता कर रहे प्रकाश सिंह परिहार, विशिष्ट अतिथि अजीत सिंह, रोहित सिंह चौहान, राघवेंद्र सिंह चौहान, बृजेश द्विवेदी, डॉक्टर विपिन शर्मा, राकेश पांडे व आयोजन समिति के विकास नारायण तिवारी, लाला पांडे, अरुणेंद्र चतुर्वेदी, भैया लाल कोल व दिलीप कोल आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
मुख्य अतिथि जान सिंह चौहान जी ने कहा कि इस महामुकाबले में खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन की तहे दिल से प्रशंसा करते हैं। सभी का उत्साह वर्धन करते हुए खूब सराहा।

हनुमानगढ़ टीम व कुबरी टीम के बीच हुए फाइनल मैच में कुबरी टीम को मात मिली। हनुमानगढ़ टीम ने जोरदार रनों की पारी खेलकर 3 विकेट से जीत हासिल की। आज का फाइनल मैच हनुमानगढ़ टीम ने अपने गांव का नाम रोशन किया।
सभी दर्शकों ने एक नए उत्साह के साथ तालियों से स्वागत करते हुए सभी का मनोबल बढ़ाया। क्रिकेट के मैदान में दर्शकों की संख्या देखते ही बनती थी। सभी दर्शकों ने खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

x

Check Also

स्कूली शिक्षा विभाग के लिए परीक्षा नहीं, डांस जरूरी

भोपाल। नवीं से बारहवीं तक के विद्यार्थियों को अद्र्धवार्षिक परीक्षा देना अनिवार्य नहीं है, लेकिन डांस सिखाना विभाग ने सर्वोच्च ...