बड़ी खबर .भ्रष्ट जिला अध्यक्ष पुनः कुर्सी की लालसा पर सिंगरौली.?.

मंगल भारत सिंगरौली. पूरेेे प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष नियुक्त करनेेेे जा रही है  जिसकी घोषणा कल होनीी है जिसके लिए पार्टीी द्वारा योग्य कर्मठ एवं इमानदार अध्यक्ष की लालसा है.

लेकिन योग्य कर्मठ इमानदार अध्यक्ष तो मिलना असंभव प्रतीत हो रहा है लेकिन जिसके ऊपर चिटफंड कंपनी खोलकर गरीबों का करोड़ों रुपए डकार लेना एवं तीन महीने  सजा काट चुका होना ऐसे जिला अध्यक्ष सिंगरौली भारतीय जनता पार्टी क होना कितना उचित है यह पार्टी की विचारधाराओं पर एक प्रश्न चिह्न निर्धारित करता है.

प्राप्त सूत्रों के अनुसार वर्तमान सिंगरौली भाजपा के जिला अध्यक्ष वीरेंद्र गोयल को छह माह पूर्व जिला अध्यक्ष की कमान सौंपी गई  इसके पहले गोयल चिटफंड कंपनी का संचालन करता था कई गरीबों का पैसा हड़पने के जुर्म में 3 माह की सजा भी काट चुका है ऐसा व्यक्ति पुनः जिला अध्यक्ष  बनाया जाना यह न्याय उचित प्रतीत नहीं होता जो पार्टी अपने सिद्धांतों से पूरे देश में अपना परचम लहरा रही है और वही एक तरफ पार्टी के विधायक एवं सांसद एवं प्रदेश स्तर तक के नेता ऐसे भ्रष्टाचारी को अपना जिलाध्यक्ष नियुक्त करने के लिए प्रयासरत हैं. जो ऐसे नेताओं के छवि पर भी प्रश्नचिन्ह चिन्हित करता है.एवं कर्मठ है और लगन से कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं की मेहनत पर भी पानी फेरने सा है. अगर सब कुछ गोयल के साथ रहा तो कल सिंगरौली जिले का काला इतिहास होगा जो आने वाले युवा एवं कर्मठ नेताओं के हौसले को कमजोर करेगा.

x

Check Also

स्कूली शिक्षा विभाग के लिए परीक्षा नहीं, डांस जरूरी

भोपाल। नवीं से बारहवीं तक के विद्यार्थियों को अद्र्धवार्षिक परीक्षा देना अनिवार्य नहीं है, लेकिन डांस सिखाना विभाग ने सर्वोच्च ...