सीहोर में सड़क हादसा, 3 की मौत, 3 घायल

सीहोर। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में बुधवार सुबह एक

भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
राजधानी भोपाल के रहने वाले थे तीनों मृतक…
जानकारी के अनुसार हादसा भोपाल-इंदौर मार्ग पर ग्राम तकीपुर के पास हुआ। भोपाल के इमामबाड़ा निवासी कुछ लोग बुधवार सुबह कार में सवार होकर सीहोर एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इस दौरान ग्राम तकीपुर के पास उनकी तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई और खंती में जा गिरी। इस हादसे में तीन पुरुषों की घटना स्थल पर मौत हो गई है, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
घायलों को पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती…
घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस और एंबुलेंस को हादसे की जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को गंभीर हालत में ईलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतकों में राजेन्द्र चौहान, सतीश चौहान और एक अन्य पुरुष शामिल है। कोतवाली थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

x

Check Also

वृद्धाश्रम में जंजीरों में जकड़े 73 बुजुर्ग, आजाद

हैदराबाद। तेलंगाना पुलिस ने हैदराबाद स्थित एक वृद्धाश्रम से 73 बुजुर्गों को रेस्क्यू किया। सूत्रों के मुताबिक, इन बुजुर्गों को चेन ...