5वीं के छात्र पर भड़का शिक्षक, पहले बाल उखाड़े फिर दी अभद्र गालियां

मंगल भारत बैतूल।

 

छात्र के प्रश्न पत्र में गलत जवाब लिखने पर एक शिक्षक इस कदर भड़का कि उसने पहले छात्र  को गालियां दी और फिर पकडकर बाल नोंच डाले।छात्र रोता रोता घर पहुंचा और परिजनों को पूरी कहानी बताई।गुस्साए परिजन बच्चे को लेकर सीधा जनसुनवाई में पहुंचे और शिकायत की। फिलहाल कलेक्टर ने जांच कर उचित कार्रवाई का भरोसा परिजनों को दिया है।

दरअसल, मामला जिले के कोलगांव के प्राथमिक स्कूल का है। प्राथमिक स्कूल की पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाले एक नाबालिग छात्र द्वारा हिंदी के प्रश्न पत्र में गलती होने पर टीचर  चिन्ध्या डांगे ने पहले तो बच्चे को जी भर के अभद्र गालियां दी।इस पर भी जब उसका दिल नही माना तो उसने बच्चे के सिर के बाल पकड़कर इतना प्रताड़ित किया कि नाबालिग बच्चे के सिर के बाल ही उखाड़ दिए।बच्चा रोते रोते हुए परिजन के पास पहुंचा। परिवार के लोग फौरन शिक्षक चिन्ध्या डांगे से बात करने पहुंचे तो शिक्षक ने माफी मांगकर मामला रफा दफा करने की हिदायत दे दी।

इसके बाद परिजन बच्चे को लेकर मंगलवार को जनसुनवाई में पहुंचे और शिकायत की। मामले की गंभीरता को देखते हुए जिम्मेदार अधिकारी ने जल्द ही इस मामले की पूरी जांच करवाकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। विभाग ने तत्काल मामले की जांच का आदेश जारी किया। विभाग ये भी जांच करेगा कि कहीं शिक्षक का मानसिक संतुलन तो नहीं बिगड़ा है। इस घटना के बाद से छात्र सहमा हुआ है।

x

Check Also

देश में 24 घंटे में कोरोना के रिकॉर्ड 64,399 नए मामले

नई दिल्ली, मंगल भारत। देश में कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। पिछले 24 घंटे में कोरोना ...