big breakingदेखे जंजीर का खेल एवं पटवारी की दबंगई का खेल .सीधी.

मंगल भारत सीधी.  सीधी जिले में अभी रिश्वत के नाम पर भैंस लेकर तहसील पहुंचने का मामला शांत नहीं हुआ था उसके दूसरे दिन एक नया मामला सामने आया है जिसने भ्रष्टाचार की हकीकत बड़े ही घिनौने ढंग से व्यक्त की है सरकार द्वारा बनाए गए उपकरणों का किस तरीके से दुरुपयोग भ्रष्टाचार कर्मचारियों द्वारा किया जा रहा है खुलेआम जिसका जीता जागता उदाहरण यह वीडियो प्रदर्शित करता है.

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत कई दिनों से जिस भ्रष्ट पटवारी के खिलाफ जनता बोल आंखें खोल यूनियन द्वारा अनशन एवं भूख हड़ताल की जा रही है उसी पटवारी द्वारा आज ग्राम पंचायत कुआं में राम बिहारी मिश्रा के यहां जमीन की नाप करने पहुंचा राममिलन प्रजापति पटवारी जिसमें राम मिलन मिश्रा के बालक नवीन मिश्रा ने आरोप लगाते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया में डाला है जिसमें यह साफ दिख रहा है कि 100 कड़ी की जो जंजीर होती है जब उस कड़ी से नाप किया जा रहा था तो वह जंजीर 89 कड़ी की ही पाई गई.

जिस से उपस्थित जनता जनार्दन में काफी आक्रोश देखा गया एवं भ्रष्ट पटवारी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई. मंगल bharat.com इस वीडियो की पोस्ट नहीं करता है.

x

Check Also

थप्पड़ कांड: आर-पार के मूड में भाजपा

भोपाल (मंगल भारत)। पिछले दिनों सीएए के समर्थन में रैली को लेकर राजगढ़ में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ राजगढ़ कलेक्टर द्वारा ...