एक लड़की…4 ब्वॉयफ्रेंड, 5वें से शादी और तलाक

भोपाल। राजधानी की एक लड़की एक साथ चार लड़कों

को घुमा रही थी। उसने सभी लड़कों के साथ जीने मरने की कसमें खा रखी थीं, उनके पैसों पर ऐश भी खूब किए। प्यार में अंधे हो चुके लड़के भी उसके पीछे जी और जान से लगे रहे। ‘वो सिर्फ मेरी है और मेरी है की गलतफहमी के चलते वे लुटते रहे। लेकिन जैसे ही लड़की को पांचवां अच्छा कमाऊ युवक मिला, उसने चारों को गुडबाय बोल दिया। यह बात चारों लड़कों को इतनी खली कि उन्होंने आपस में झगडऩे के बजाय बदला लेने की ठान ली और एक साजिश रची। मई 2019 में 25 वर्षीय युवती की शादी हुई। युवती नर्सिंग प्रोफेशन में थी। जिस युवक से उसकी शादी हुई वह आर्किटेट था। युवती की शादी में चारों दिलजले लड़के भी शामिल हुए, जिन्होंने घरवालों के साथ काम में हाथ बंटाया। लड़की ने भी अपने होने वाले पति से उन्हें दूर के रिश्ते में भाई बताकर मिलवा दिया। यह बात सुनकर चारों लड़कों के सीने पर सांप लोट गए, लेकिन वे तब शांत रहे। लेकिन यह तूफान आने से पहले की शांति थी। प्यार में चोट खाए इन लड़कों ने अब बदला लेने की ठानी और प्रेमिका के पति से दोस्ती गांठ कर उसका मोबाइल नंबर भी ले लिया। लड़की की खुशी-खुशी शादी हुई और अगले दिन विदाई के बाद दूल्हा, दुल्हन लेकर अपने घर चला गया।
अश्लील वीडियो देख पैरों तले से जमीन खिसक गई: दूल्हा सुहागरात की तैयारी में था। तभी उसके मोबाइल पर कुछ फोटो और वीडियो आए। यह फोटो और वीडियो ‘गिफ्ट के तौर पर उन्हीं चार लड़कों ने भेजे थे, जोकि युवती के बॉयफ्रेंड थे। युवती के साथ लड़कों के अंतरंग फोटो और अश्लील वीडियो थे, जिन्हें देखकर दूल्हे के पैर तले जमीन खिसक गई। वह युवती पर बहुत चिल्लाया और चरित्रहीनता का आरोप लगाते हुए सुहागरात मनाने से इनकार कर दिया।
शादी से पहले पति को सबकुछ बताया था
इसके बाद दूल्हे ने युवती को मायके भेज दिया। बहुत दिनों तक उनके बीच समझौते की बात चलती रही, लेकिन बात नहीं बनी। पति की ओर से फैमिली कोर्ट में तलाक का केस लगाया गया है। काउंसलर शैल अवस्थी ने बताया कि पति का आरोप है कि उसके पास आए युवती के फोटो और अश्लील वीडियो हैं, जोकि उसकी चरित्रहीनता को बताते हैं। उसने कभी नहीं सोचा था कि जिससे वह अरेंज मैरिज कर रहा है वह ऐसी निकलेगी। वह उससे तलाक चाहता है। इधर युवती ने काउंसलर को बताया कि शादी से पहले उसने पति को अपने बीते समय के बारे में बताया था, जिस पर उन्हें कोई एतराज नहीं था। वह फोटो और वीडियो उसके नहीं हैं। मामले की काउंसलिंग जारी है। काउंसलर शैल अवस्थी का कहना है कि चारों लड़कों ने लड़की की जिंदगी में तबाही मचा दी।

x

Check Also

थप्पड़ कांड: आर-पार के मूड में भाजपा

भोपाल (मंगल भारत)। पिछले दिनों सीएए के समर्थन में रैली को लेकर राजगढ़ में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ राजगढ़ कलेक्टर द्वारा ...