थप्पड़ कांड: आर-पार के मूड में भाजपा

भोपाल (मंगल भारत)। पिछले दिनों सीएए के समर्थन में रैली को लेकर राजगढ़ में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ राजगढ़ कलेक्टर द्वारा की गई कथित मारपीट को लेकर अब भाजपा सरकार से आर-पार की लड़ाई लडऩे के मूड में दिखाई दे रही है। भाजपा कह रही है कि सरकार के इशारे पर भाजपा कार्यकर्ताओं से अफसरों द्वारा बदसलूकी और तमाम तरीकों से गलत व्यवहार किया जा रहा है। इसके लिए अब सरकार को सबक सिखाने के लिए पूरे प्रदेश में 24 जनवरी को कलेक्टर कार्यालयों का घेराव किया जाएगा। इसी तारतम्य में बुधवार को प्रदेश भर के तमाम दिग्गज नेता राजगढ़ में जुटेंगे और सीएए के समर्थन में रैली निकालेंगे। कलेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे। भाजपा के नेता कलेक्टर निधि निवेदिता और एसडीएम प्रिया वर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए राजगढ़ जाएंगे। भाजपा राजगढ़ में बड़ी रैली की तैयारी में है। पार्टी नेता पहले नगर पालिका काम्प्लेक्स में जनसभा को संबोधित करेंगे और फिर वहां से एसपी से मिलने के लिए जाएंगे।

राजगढ़ जाने वाले नेताओं में प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सहित तमाम नेता और कार्यकर्ता जाएंगे। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि सीएए के समर्थन में रैली निकालने पर कलेक्टर और एसडीएम ने बर्बर व्यवहार किया है।
3 दिन से सुर्खियों में मामला
राजगढ़ का यह मामला तीन दिनों से खासा सुर्खियों में है। भाजपा नेता ‘सीएए’ के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे थे। प्रदर्शन के दौरान दोनों पक्षों की बीच जमकर हुज्जत हो गई है। भाजपा का आरोप है कि पार्टी के नेता और कार्यकर्ता तिरंगा लहरा रहे थे, तब कलेक्टर और एसडीएम ने उनके साथ झूमाझटकी की और उन्हें थप्पड़ मारे हैं। अफसरों का कहना है कि भाजपा नेताओं ने महिला अधिकारियों को चोटी खींची और बदतमीजी की है। इसी मुद्दे को लेकर भाजपा नेता राजगढ़ जा रहे हैं। वे कलेटर और एसडीएम के खिलाफ प्रकरण दर्ज किए जाने की मांग करेंगे।

x

Check Also

बड़ी खबर. रात के अंधेरे में उड़ाई जा रही धारा 144 की धज्जियां. सीधी.

मंगल भारत सीधी. जहां पूरे विश्व में लॉक डाउन की स्थित बनी हुई है. उसी के साथ पूरा भारत वर्ष ...