बड़ी खबर. जिला प्रशासन के नाक के नीचे उड़ाई जा रही 144 की दिनदहाड़े धज्जियां. सीधी.

मंगल भारत सीधी. जहां पूरा विश्व है करोना संक्रमण से निपटने के लिए सिर्फ एक मात्र रास्ता बन चुका है. लॉक डाउन का.

भारत के प्रधानमंत्री दिन प्रतिदिन लॉक डाउन के लिए समस्त राज्य सरकारों एवं जिले के कलेक्टरों को निर्देशित कर रहे हैं कि किसी भी प्रकार की ढील ना दी जाए.

जिसके चलते मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री का कल एक बड़ा ही तारीफ पूर्ण बयान मीडिया के सामने आया जिन्होंने कहा कि हम आर्थिक समस्या से तो निपट सकते हैं.

पर आमजन की मौत का सौदा हम नहीं खेल सकते और  लोक्के डाउन  प्रदेश में आने वाले समय तक बढ़ भी सकता है.

इसके लिए उन्होंने सभी जिला कलेक्टरों को निर्देशित किया है कि किसी भी प्रकार की छूट न दी जाए.

लेकिन वही सीधी जिले के अंतर्गत चुरहट बाईपास निर्माणाधीन प्रोजेक्ट दिनदहाड़े रात के अंधेरे में नियमावली की धज्जियां उड़ा रहा है और करो ना संक्रमण को क्षेत्र में खींचने का प्रयास कर रहा है.

जब इस के संदर्भ में प्रोजेक्ट मैनेजर से बात की गई तो उनके द्वारा कहा गया कि आप लोग हवा में बात करते हैं हमारे सभी मशीनरी बंद हैं.

लेकिन जिस दिन से लॉक डाउन पूरे भारत देश में बंद हुआ है उस दिन से मंगल भारत वेबसाइट के पत्रकार की ग्राउंड रिपोर्टिंग निरंतर चल रही है जिसने समय-समय पर प्रशासन को यह सचेत करते हुए बताया है कि किस प्रकार दिलीप बिल्डकॉन निरंतर धज्जियां उड़ा रहा है .

लॉक डाउन की लेकिन उसके बाद अभी तक किसी भी प्रकार की प्रशासन द्वारा ठोस कदम नहीं उठाए गए जिससे इस कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर के मनोबल बढ़े हुए हैं.

जब आज गांव वालों से बोला गया कि आप लोग इसका विरोध क्यों नहीं करते निश्चित दूरियां बनाकर तो उन्होंने कहा कि यहां से प्रतिदिन चुरहट एसडीएम चुरहट पुलिस निरंतर निकलती है और देखते हुए जाती है कि काम चल रहा है पर वह कुछ ही नहीं करते हम तो आम नागरिक हैं अगर कुछ करने जाएंगे तो हमारे ऊपर ही उल्टा मुकदमा दर्ज हो सकता है जिससे हम लोग करो ना संक्रमण के भय से घर से बाहर भी नहीं निकल सकते और हम लोग भारी सहमे हुए. हैं.

अब देखना यह होगा कि जो भारतवर्ष गांव में बसता है उसके लिए जिला प्रशासन कितने ठोस कदम उठाता है .

निर्माणाधीन कार्य का देखें वीडियो.

x

Check Also

नवजात शिशु और प्रसूता को नही मिला कोई लाभ

  सुभाष पाण्डेय(गुरु भाई) मंगल भारत समाचार, चुरहट 03 जून 2020 रामपुर नैकिन/मझिगवां । मामला सीधी जिले के ग्राम मझिगवां ...