जीमेल और गूगल ड्राइव सर्विस दुनियाभर में डाउन,मेल पर अटैचमेंट और यू्ट्यूब पर वीडियो अपलोड नहीं हो रहा

मेल पर अटैचमेंट और यू्ट्यूब पर वीडियो अपलोड नहीं हो रहा
नई दिल्ली, मँगल भारत कॉम। 
दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनियों में शामिल गूगल की कई सर्विस दुनियाभर में डाउन हो गई हैं। कंपनी की जीमेल सर्विस और गूगल ड्राइव सर्विस दुनियाभर में डाउन हो गई है। जिसके चलते यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है। जीमेल पर फाइल अटैचमेंट की सबसे ज्यादा समस्या सामने आ रही है। गूगल की इन दोनों सर्विस में समस्या डेस्कटॉप के साथ एप्स पर भी आ रही है। कंपनी ने भी इस बात की पुष्टि की है। इस संबंध में ट्विटर पर पिछले एक घंटे में हजारों यूजर्स ने शिकायत दर्ज की है।
अटैचमेंट की समस्या: बुधवार, 19 अगस्त से ही जीमेल पर फाइल अटैच नहीं हो रही। यह बार-बार जंप कर रही है और फिर से अटैच होने लगती है। यह समस्या गुरुवार को भी बनी हुई है।
गूगल ने जांच शुरू की: इधर, कंपनी ने इस समस्या की जांच शुरू कर दी है। उसने बताया कि गूगल मीट, गूगल वॉइस और गूगल डॉक्स पर आ रही परेशानियों के आधार पर अपडेट शुरू कर दिया गया है। उधर, कई यूजर्स ने यूट्यूब पर वीडियो अपलोड नहीं होने की शिकायत भी की है।
ट्विटर पर भी यूजर्स परेशान: ट्विटर पर पिछले एक घंटे में इस समस्या को लेकर हजारों यूजर्स ने शिकायत दर्ज की है। गूगल की इन सर्विसेस में डेस्कटॉप के साथ ऐप्स पर भी यह समस्या 19 अगस्त से ही आ रही है। गूगल ने शिकायतों को देखते हुए अपडेट्स शुरू कर दिए हैं।

x

Check Also

मंदसौर में इनामी बदमाश ने टीआई पर चलाई गोली, बाल-बाल बचे

मंदसौर, मंगल भारत। जिले के सीतामऊ थाना क्षेत्र के ग्राम बेलारी में फरार इनामी बदमाश अमजद लाला के आने की सूचना ...