पीएम मोदी ने दुनियाभर में बढ़ाया देश का मान, बोले वीडी

पीएम मोदी ने दुनियाभर में बढ़ाया देश का मान, बोले वीडी

10 साल में पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र की भाजपा सरकार ने गरीबों के जीवन को बदलने का काम किया है। पीएम मोदी की दृढ़ इच्छाशक्ति के कारण ही आज भारत का दुनिया में मान-सम्मान बढ़ा है। ये बातें भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहीं। उन्होंने कहा, कार्यकर्ता ही भाजपा की पूंजी है। इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष नरेन्द्र तोमर ने कहा, 2024 का लोकसभा चुनाव धर्म और अधर्म के बीच की लड़ाई है।

भाजपा लोकतंत्र की हत्या कर रही एकजुट हो जाएं: पटवारी
भाजपा देश के लोकतंत्र की हत्या कर रही है। लोकतंत्र, आरक्षण और वोट के अधिकार को जिंदा रखने के लिए इस तानाशाही के खिलाफ एकजुट हो जाएं। ये बातें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने एक चुनावी सभा में कहीं। पटवारी ने भाजपा के 10 साल पहले के जुमले याद दिलाए। कहा, आपके संसदीय क्षेत्र का प्रत्याशी पढ़ा-लिखा और समझदार है। मैं पूरी गारंटी लेता हूं। इंदौर प्रत्याशी अक्षय कांति बम के बारे में कहा, हमारे प्रत्याशी पर एक मामले में धारा 307 बढ़वा दी। उसे डराकर नाम वापस करा दिया। अभी ऐसा है, आगे भाजपा वह करेगी कि उसे आपके वोट की जरूरत नहीं होगी।
कलेक्टर से बोली अतिथि शिक्षिका आत्महत्या करूंगी, सब फंसोगे
छिंदवाड़ा कलेक्टर कार्यालय में बीते रोज जुन्नारदेव से आई एक महिला अतिथि शिक्षक कलेक्टर से भिड़ गई। महिला ने बहस में यहां तक कह दिया कि उसे 10 माह से रुका वेतन न मिला तो वो आत्महत्या कर लेगी और इसमें सब फंसेंगे। तकरीबन 10 मिनट तक चली बहसबाजी के बाद कलेक्टर ने महिला को बैठाकर रखने के लिए कहा और मामले की जांच के आदेश दिए। दरअसल महिला अतिथि शिक्षक है और लगभग दस माह से वेतन के लिए परेशान हो रही है। कलेक्टर जैसे ही परिसर से बाहर निकले तकरीबन सात महिलाओं के समूह ने उन्हें आवेदन दिया। कलेक्टर शीलेंद्र सिंह ने आवेदन लिया और उसे अपने पीए को दे दिया। इसके बाद महिला भडक़ गई। महिला का कहना था कि आवेदन देखा ही नहीं, हमारी समस्या कैसे हल होगी।

जीतू पटवारी और विक्रांत भूरिया पर एफआईआर दर्ज
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी और झाबुआ से कांग्रेस विधायक विक्रांत भूरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इन पर अलीराजपुर के जोबट थाना क्षेत्र में गैंगरेप पीडि़त परिवार की पहचान उजागर करने का आरोप है। एक महिला ने जोबट पुलिस थाने में आवेदन देकर दोनों नेताओं की शिकायत की है। जोबट थाना टीआई सोनू शितोले ने बताया कि पुलिस ने धारा 228ए, भादिव, 23 पाक्सो एक्ट और 74 जेजे एक्ट में दोनों नेताओं के खिलाफ केस दर्ज किया है। गौरतलब है कि शुक्रवार को जोबट थाना क्षेत्र के एक गांव में 11 साल की एक आदिवासी बच्ची से गैंगरेप की वारदात हुई थी। रविवार को जीतू पटवारी और विक्रांत भूरिया पीडि़त परिवार से मिलने पहुंचे थे। दोनों नेताओं ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी पीडि़त परिवार के फोटो शेयर किए थे। साथ ही पत्रकार वार्ता के जरिए ये जानकारी सार्वजनिक की और इसी की शिकायत महिला ने की थी। जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।