हाईकमान ने लालवानी को 11 लाख वोट से जितवाने का दिया लक्ष्य

हाईकमान ने लालवानी को 11 लाख वोट से जितवाने का दिया लक्ष्य.

भाजपा कार्यालय पर रविवार देर रात दिल्ली से ताबड़तोड़ बैठक बुलवाई गई। इसमें इंदौर जिले के सभी नौ विधायक, लोकसभा की पूर्व स्पीकर सुमित्रा महाजन, कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय सहित पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल हुए। भाजपा सूत्रों के अनुसार अचानक रात 10 बजे सभी विधायकों को मैसेज दिया गया कि हाईकमान आपसे चर्चा करना चाहता है। बैठक में हाईकमान ने अक्षय बम के नामांकन पत्र वापस लेने, कांग्रेस की नोटा अपील जैसे मुद्दों पर चर्चा की। अब सभी को नया टारगेट दिया गया है,जिसमें लालवानी को कम से कम 11 लाख वोट से जितवाना है। बैठक के बाद मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, लोकसभा उम्मीदवार लालवानी, नगर अध्यक्ष गौरव रणविदे की बंद कमरे में अलग से चर्चा भी हुई।

राहुल अपनी और पार्टी की फजीहत कराते हैं: मुख्यमंत्री
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि भारत रत्न स्व. अटल बिहारी वाजपेयी ने गांव-गांव, प्रधानमंत्री सडक़ देने का काम किया है। कांग्रेस के लोग उस समय कह रहे थे, गांव में सडक़ की क्या जरूरत है ? वहां बैलगाड़ी चलती है। उनको बैलगाड़ी का सिस्टम मालूम नहीं है। उन्होंने गांव देखा ही नहीं है। वो आज भी आलू से सोना निकालने की मशीन ढूंढते हैं। सीएम ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा-आलू से सोना केवल पप्पू बना सकता है और किसी को मालूम नहीं? इसी नादानियों के कारण से वो अपनी और पार्टी की फजीहत कराते हैं। हमारे यहां मुहावरा है नादान की दोस्ती, जी का जंजाल। जब से राजीव गांधी के बेटे राहुल गांधी राजनीति में आ गए हैं, तब से हमारी पार्टी रोज बढ़ती जा रही है।

मप्र में तीन-सी का राज है, कर्ज, क्राइम और करप्शन: जीतू पटवारी
पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के ऊपर 5 दिन में 4 एफआईआर दर्ज की गई हैं। लगातार दर्ज हो रहे मामलों को लेकर पीसीसी चीफ ने पलटवार किया है। उन्होंने मीडिया से चर्चा में कहा कि मैं लगातार प्रदेश की जनता के सामने प्रदेश की स्थिति बताने की कोशिश कर रहा हूं। प्रदेश में तीन- सी का राज है। कर्ज, क्राइम और करप्शन का । मुख्यमंत्री से कहता हूं कि बहनों के साथ बलात्कार हो रहे हैं तो वह मुझसे नाराज हो जाते हैं। और कहते हैं कि ओबीसी के मुख्यमंत्री पर हमला करता हूं, मैं भी ओबीसी का हूं। उन्होंने कहा कि विपक्ष की पार्टी में रहकर अपनी लोकतंत्र की सेवा कर रहा हूं, इसलिए मुख्यमंत्री से सवाल करना हमारा दायित्व है। मुख्यमंत्री जी आपको बताना पड़ेगा की बहनों की अस्मत लगातार क्यों लूटी जा रही है? अब एएसआई की जिस तरह से हत्या हुई यह क्या बताता है? क्या यह कानून है?

भोपाल के बीजेपी कैंडिडेट नंबर-1 के डरपोक: दीपक जोशी
पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने भोपाल से भाजपा लोकसभा प्रत्याशी आलोक शर्मा को लेकर कहा, वो हमारे पूर्व मुख्यमंत्री (शिवराज सिंह चौहान) के यहां सोने का सामान सर्राफा से लाने और देने का काम करता है। दीपक जोशी ने बिना नाम लिए यह टिप्पणी की। उन्होंने बीते रोज भोपाल तुलसी नगर में कांग्रेस प्रत्याशी अरुण श्रीवास्तव के समर्थन में आयोजित जनसभा में कहा कि भाजपा का जो प्रत्याशी है, मेरा तो जाना-पहचाना है। डरपोक नंबर एक। दो बार भोपाल उत्तर से चुनाव हारा है। जो गेटर लगा हुआ टायर है, वो चल नहीं सकता। क्या ऐसा व्यक्ति भोपाल का सांसद होना चाहिए? जोशी ने कहा, अरुण श्रीवास्तव एक जाने-पहचाने व्यक्ति हैं। मैं इनको बचपन से जानता हूं। इस चुनाव में बदलाव की बयार है। 190 सीटों में 400 पार नहीं हो रही, गाड़ी अटक गई। इसके बाद प्रधानमंत्री की भाषा भी बदल गई है।