झूठ की मशीन से मतदाता बोर हो गए बार-बार कैसेट बजाने से झूठ घिस गया: नाथ

झूठ की मशीन से मतदाता बोर हो गए बार-बार कैसेट बजाने से झूठ घिस गया: नाथ.

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि देश का लोकसभा चुनाव निर्णायक दौर में पहुंच चुका है। जो लोग चुनाव की शुरूआत में 400 पार का शोर मचा रहे थे, अब वे सोच रहे हैं-कैसे होगा बेड़ा पार, क्योंकि सामने है जनता के गुस्से की मजधार। पूर्व सीएम ने आगे लिखा कि भारत के मतदाता अब भाजपा की झूठ की मशीन से बोर हो गए हैं। झूठ की यह कैसेट इतनी बार बज चुकी है कि झूठ भी घिस गया है। दूसरी तरफ कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के प्रति जनता में जबरदस्त उत्साह है। कांग्रेस के पंच न्याय ने जनता में नई आशा का संचार किया है। यही आशा अब विश्वास में बदल गई है। और यह विश्वास वोट में बदलने वाला है। जनता का वोट कांग्रेस की जीत की गारंटी है। हाथ बदलेगा हालात।

मोदी ठीक तो हैं, चुनाव क्यों करा रहे, सावित्री का वीडियो वायरल
धार से भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी और पूर्व सांसद सावित्री ठाकुर का एक बयान सामने आया है। जिसमें वे कह रही हैं, मोदी जी ठीक तो हैं ,क्यों चुनाव कराए जा रहे हैं। चुनाव नहीं होना चाहिए, मोदी जी देश दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में वे धार में स्थानीय मीडिया से बातचीत में यह बात कहती नजर आ रही हैं। बाद में इस मामले में सावित्री ठाकुर ने कहा है कि यह मेरी नहीं धार की महिलाओं की राय हैं, जिसके बारे में मैं बता रही थी। मैं प्रचार के दौरान एक महिला समूह से मिलने गई थी, वहां की महिलाओं ने कहा कि मोदी जी इतने लोकप्रिय नेता है, उन्हें ही प्रधानमंत्री बने रहना चाहिए। देश में चुनाव की जरूरत ही नहीं है।

सैलाना विधायक का दावा, अब पार्टी से विवाद हुआ समाप्त
रतलाम की सैलाना विधानसभा सीट से भारत आदिवासी पार्टी (बाप) के एकमात्र विधायक कमलेश्वर डोडियार ने पार्टी के नोटिस का जवाब दे दिया है। डोडियार का कहना है कि पार्टी के साथ अब कोई विवाद नहीं हैं, चुनाव प्रचार में सक्रिय नहीं होने की वजह बताते हुए जो नोटिस दिया गया था, वह गलतफहमी के कारण जारी हुआ था। डोडियार ने बताया कि पार्टी ने मुझे रतलाम-झाबुआ लोकसभा सीट पर प्रचार का कोई काम दिया ही नहीं था। इसलिए मैं यहां नहीं था। पार्टी ने मुझे मंडला के अलावा ओडिशा और तेलंगाना में प्रचार का काम सौंपा था, इसलिए मैं वहां सक्रिय था। गौरतलब है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहनलाल रोत ने डोडियार को पार्टी से निकालने की चेतावनी जारी की थी, जिसमें कहा गया था कि आप अपने इलाके में ही सक्रिय नहीं हैं।

भाजपा कार्यकर्ताओं को मोदी से मिलाने का किया वादा
खंडवा जिले से भाजपा प्रत्याशी और मौजूदा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें सांसद पाटिल एक सभा के दौरान मंच से कांग्रेस मुक्त भारत बनाने को लेकर कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान वे 80 फीसदी से अधिक मतदान होने वाले बूथों के कार्यकर्ताओं को अयोध्या दर्शन कराने के लिए ले जाने की बात कह रहे हैं। साथ ही, जिस बूथ पर कांग्रेस को जीरो वोट मिलेगा, उस बूथ के कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलाने की बात कहते दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो बुरहानपुर में हुई भाजपा की एक सभा का है।