एप से फंसाकर 7 छात्राओं से दुष्कर्म, कॉलेज की टीचर बनकर बात करता था आरोपी मजदूर.सीधी.

एप से फंसाकर सीधी की 7 छात्राओं से दुष्कर्म, कॉलेज की टीचर बनकर बात करता था आरोपी मजदूर.

सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी जिले में शनिवार को एक ऐसी वारदात का खुलासा हुआ है, जिसे जानने के बाद हर कोई चौंक गया. यहां कॉलेज में पढ़ने वाली एक-एक कर 7 छात्राओं को दुष्कर्म का शिकार बनाया गया है. हैरानी की बात यह है कि आरोपी छात्राओं को फंसाने के लिए वॉइस चेंजिंग ऐप का इस्तेमाल करते थे।
एप्प के माध्यम से बदलते थे आवाज
आरोपी पहले कॉलेज के व्हाट्सएप ग्रुप से छात्रों का नंबर निकलते थे और फिर उन्हें एप्प के माध्यम से अपनी आवाज बदलकर फोन करते थे, आरोपी महिला की आवाज में बात करते हुए खुद को रंजना मैडम बताते थे जिससे छात्राओं को शक ना हो और फिर छात्राओं से अकेले आने की बात कहकर अपने एक साथी को बाइक लेकर भेजते थे जो छात्राओं को बाइक में बैठकर सुनसान जगह लेकर जाता था जहां दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद छात्राओं का मोबाइल भी छीन लेते थे।
अब तक तीन आरोपी गिरफ्तार
मामले में अब तक तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिसमें से मुख्य आरोपी बृजेश प्रजापति ने दो शादी कर रखी है, इसके अलावा राहुल प्रजापति और संदीप प्रजापति भी पुलिस की गिरफ्त में है. माना जा रहा है कि अभी आरोपियों की संख्या बढ़ सकती है मुख्य आरोपी पेशे से मजदूर है, पुलिस के मुताबिक आरोपी को एक ऐसे एप्प की जानकारी लगी जिससे आवाज बदलकर फोन किया जा सकता है जिसके बाद वह मोबाइल में वह ऐप इंस्टॉल करके छात्राओं को फोन करना शुरू कर दिया।

सीधी आदिवासी छात्राओं से दुष्कर्म मामले में सियासत
मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने मामले में उच्चस्तरीय जांच की मांग की. कमलनाथ ने सरकार पर भड़कते हुए X पर लिखा- मामले की जांच उच्चस्तरीय हो. एमपी में आदिवासी बच्चियों की सुरक्षा के लिए स्पेशल टास्क फोर्स बनाई जाए. सीधी जिले में स्कॉलरशिप का झांसा देकर सात आदिवासी छात्राओं से बलात्कार का समाचार अत्यंत व्यथित करने वाला है. पुलिस का कहना है कि और भी लड़कियाँ इसका शिकार हो सकती हैं अर्थात बलात्कार पीड़ित आदिवासी लड़कियों की संख्या 7 से अधिक भी हो सकती है. देश अब तक भूला नहीं है कि इसी सीधी जिले में एक आदिवासी युवक के सिर पर भाजपा के नेता ने पेशाब की थी।