मोदी जी के प्रति लोगों में अटूट विश्वास: शिवराज

मोदी जी के प्रति लोगों में अटूट विश्वास: शिवराज.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि 4 जून को भारतीय जनता पार्टी 370 और एनडीए के साथ 400 पार जाएगी। यह मैं नहीं, बल्कि देश की जनता कह रही है। देश की जनता का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति जो विश्वास है, वो अद्भुत और अभूतपूर्व है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मप्र में भाजपा 29 की 29 सीटों पर विजयी पताका लहराएगी। उन्होंने कहा कि विकसित भारत के निर्माण के लिए जनता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए मैदान में उतरी है। हम भारी सफलता प्राप्त कर रहे हैं। विपक्ष हो या खरगे साहब सब जानते हैं, उनको अच्छी तरह से पता है कि उनके सारे दावे हवा हो रहे हैं, उनके कार्यकर्ता काउंटिंग में तो चले जाएं, इसलिए ऐसा बोल कर अपना दावा पेश कर रहे हैं। भाजपा कीर्तिमान रचने जा रही है।

पं. प्रदीप मिश्रा बोले, सनातनी हर हाल में 4 बच्चे पैदा करें
शिवमहापुराण के चर्चित कथावाचक पं. प्रदीप मिश्रा ने सभी सनातनी हिन्दुओं से कहा कि वे अब हर हाल में चार बच्चे पैदा करें। महाराज से जब पूछा गया कि आपके कितने बच्चे हैं, तो उन्होंने कहा दो। वहीं उन्होंने कहा कि इन चार बच्चों में से दो को अपने पास रखें, एक को सनातन धर्म की सेवा और एक को राष्ट्र सेवा में लगाएं। अगर एक ही बच्चा होगा, तो उसे अपने पास ही रखेंगे, ऐसे में हिन्दू धर्म की रक्षा कौन करेगा। शनिवार को कथा शुरू होने से पहले यह बात पंडित मिश्रा ने अमलेश्वर में पत्रकार वार्ता के दौरान कई सवालों के जवाब देते हुए कही। खारुन तट पर स्थित हठकेश्वर महादेव की नगरी को काशी बताते हुए महाराज ने कहा कि जो काशी का महत्व है, वही खारुन नदी के किनारे स्थित हठकेश्वर महादेव का है।
दिग्विजय बोले- धर्म उनके लिए चुनावी हथियार
कन्याकुमारी स्थित विवेकानंद राक मेमोरियल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ध्यान लगाने पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने तीखी टिप्पणी की है। उन्होंने शनिवार को अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट करके लिखा कि केवल वाराणसी में मतदान के दिन मोदी ध्यान लगाते हैं। उनके लिए धर्म केवल चुनावी हथियार है, आस्था का विषय नहीं है। दिग्विजय ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि जिन लोगों ने स्वामी विवेकानंद जी का शिकागो में दिया भाषण नहीं पढ़ा हो, वे पढ़ लें। उन्होंने हमारे हिंदू धर्म की क्या व्याख्या की है और भाजपा किस प्रकार से धर्म को राजनीतिक हथियार के रूप में उपयोग कर रही है। स्वामी विवेकानंद जी के धर्म और इन धर्म के व्यवसायियों के विचारों को मिला लीजिए। आपको समझ आ जाएगा। इसके बाद यह नौटंकी नहीं चलेगी। जनता आपको अब जानने लगी है।

पुलिस ने इंदौर जाकर पटवारी को वारंट कराया तामील
मतदाताओं को भ्रमित करने और आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने पर ऊमरी पुलिस ने मप्र कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज किया था। ऊमरी पुलिस ने पटवारी के खिलाफ जारी 41 ए सीआरपीसी का नोटिस इंदौर में तलाश कर तामील कराया है। साथ ही उन्हें एमपी-एमएलए कोर्ट में उपस्थित होने के लिए कहा है। ज्ञात हो कि 27 अप्रैल को ऊमरी में जनसभा के दौरान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने भिंड-दतिया लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी देवाशीष जाररिया को लेकर विवादित बयान दिया था। इस मामले की शिकायत एक मई 2024 को आवेदक अशोक कुमार गुप्ता निर्वाचन अभिकर्ता बसपा लोकसभा क्षेत्र 2 भिंड-दतिया ने मय सीडी के थाने में पटवारी के खिलाफ की थी। पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद टीम इंदौर पहुंची और धारा 41 एक सीआरपीसी के तहत जारी नोटिस को तामील कराकर पटवारी को निर्धारित दिन एमपी/एमएलए कोर्ट में उपस्थित होने के लिए कहा है।