अमित शाह ने वक्त नहीं दिया तो कुशवाहा ने BJP को अल्टीमेटम दिया

अमित शाह ने वक्त नहीं दिया तो कुशवाहा ने BJP को अल्टीमेटम दिया

मंगलभारत

उपेंद्र कुशवाहा के शायद एनडीए में सिर्फ 12 दिन रह गए हैं. आरएलएसपी के नेता को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मिलने का वक्त नहीं दिया तो उन्होंने बीजेपी को 30 नवंबर तक का अल्टीमेटम दे दिया है.

हालांकि लगता है कि बीजेपी मन बना चुकी है कि अब कुशवाहा को एनडीेए में नहीं रखना है तभी तो बार बार वक्त मांगने के बावजूद अमित शाह उनसे नहीं मिले. आखिरकार परेशान होकर कुशवाहा ने धमकी दे दी कि अगर बीजेपी ने 30 नवंबर तक सीट बंटवारे का फैसला नहीं किया तो वो फैसला ले लेंगे.

लेकिन लगता है बीजेपी को इसकी परवाह नहीं है. उपेंद्र कुशवाहा ने शनिवार को पार्टी की बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की उसमें बहुत बुझे बुझे से लग रहे थे.

उन्होंने फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कामकाज की कड़ी आलोचना की.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपेंद्र कुशवाहा ने क्या कहा?

  • बीजेपी की ओर से सीटों को लेकर जो प्रस्ताव दिया गया है, वह सम्मानजनक नहीं है
  • पार्टी नेताओं ने एकमत से बीजेपी के प्रस्ताव को खारिज किया है
  • बीजेपी अध्यक्ष ने मुलाकात के लिए नहीं दिया समय
  • बीजेपी के साथ अंतिम परिणाम तक बातचीत नहीं पहुंची है
  • जल्द ही फैसला नहीं हुआ तो एनडीए के लिए नुकसानदायक साबित होगा
  • बीजेपी को अल्टीमेटम, महीने के अंत तक हो फैसला हो
  • पार्टी को सम्मानजनक सीटें मिलने पर ही एनडीए में रहेंगे

बिहार NDA के कुछ लोग नहीं चाहते कि नरेंद्र मोदी दोबारा पीएम बनें’

उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार एनडीए में कुछ ऐसे लोग हैं, जो नहीं चाहते कि नरेंद्र मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनें. कुशवाहा ने कहा कि साल 2014 के चुनाव से पहले जब कुछ लोग प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी की दावेदारी का विरोध कर रहे थे, उस वक्त उन्होंने ने ही नरेंद्र मोदी की दावेदारी का समर्थन किया था.

नीतीश कुमार पर लगाया पार्टी तोड़ने की कोशिश का आरोप

उपेंद्र कुशवाहा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. कुशवाहा ने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था का बुरा हाल है. उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार हर मोर्चे पर फेल है.

कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर उनकी पार्टी तोड़ने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और उनके लोग तमाम तरह के प्रलोभन देकर उनकी पार्टी के नेताओं को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार शुरुआत से ही राष्ट्रीय लोक समता पार्टी को तोड़ना चाहते हैं.