राफेल मामले पर अरुण जेटली बोले- झूठ की उम्र बहुत कम होती है

दिल्ली  अरुण जेटली ने राफेल डील मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने इस मामले पर सरकार का पक्ष रखते हुए कहा कि झूठ की उम्र बहुत कम होती है। जेटली ने कहा कि कांग्रेस ने राष्ट्रीय सुरक्षा पर सवाल उठाए थे। जबकि कोर्ट ने माना है कि राफेल डील के लिए 74 मीटिंग हुई थीं।
उन्होंने कहा कि झूठ बोलने वालों की हार हुई है। साथ ही कहा कि राफेल पर सरकार की सभी दलील सही साबित हुई हैं। जेटली ने कहा कि अब ये फैसला हो गया है कि राफेल की डील देशहित में हुई है।
बता दें कि पिछले काफी समय से राफेल सौदे को लेकर विपक्ष मोदी सरकार को आड़े हाथ लेता आ रहा है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अमूमन हर रैली और हर संबोधन में सरकार पर इस सौदे को लेकर हमला किया है।
उनका कहना है कि अनिल अंबानी को जानबूझकर इस सौदे का ऑफसेट पार्टनर बनाया गया है जबकि पहला यह सौदा फ्रांस की दसॉल्ट का एचएएल के साथ होना था। इसके खिलाफ उच्चतम न्यायालय में कई याचिकाएं दाखिल की गई थीं जिसे शक्रवार को न्यायालय ने खारिच कर दिया और इस सौदे को हरी झंडी दे दी है।
न्यायालय के फैसले ने जहां सरकार को बहुत बड़ी राहत दी है वहीं विपक्ष के लिए यह तगड़ा झटका है। अब विपक्ष इसकी संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) जांच करवाने की मांग कर रहा है।