सेना पर हमले की ताक में आतंकी

जम्मू। झज्जर कोटली के पास मारे गए आतंकियों के साथी राजोरी पुंछ जिले की एलओसी पर भारतीय जवानों पर बैट हमला करने की साजिश रच रहे हैं। यहीं नहीं, जब झज्जर कोटली में आतंकी सुरक्षा घेरे में आ गए तो यह लोग पीओके में बैठे अपने साथियों से बात कर रहे थे। घुसपैठ करने के बाद भी इन लोगों को लगातार व्हाटसएप पर एक दूसरे के संपर्क में थे। खुफिया एजेंसियों के पास इस मामले में कई जानकारियां हाथ लगी हैं। सूत्रों का

कहना है कि मारे गए आतंकियों के पास मिले मोबाइल फोन में कुछ आतंकियों के नंबर सेव थे। इन नंबरों में से दो नंबरों की डिटेल निकाली गई। यह दोनों नंबर मोहम्मद अफजल और इमाम दीन नाम के आतंकियों के हैं, जो इस समय पीओके में बैठे हैं। इन दोनों के नाम उस ग्रुुप में शामिल हैं, जो बैट हमला करने की फिराक में हैं।

मस्जिद में बना रहे हमले की योजना
पुंछ सेक्टर में पाकिस्तान की कठुआ पोस्ट के पास एक सेवियां गांव है। इस गांव में एक मस्जिद है। इस मस्जिद में आतंकी अपनी प्लानिंग कर रहे हैं। गांव सेवियां में इनकी मूवमेंट देखी जा रही है। 10 से 12 आतंकियों का दल बैठा हुआ है, जिसको पाकिस्तानी सेना पूरा सपोर्ट कर रही है। इस ग्रुप में इन दोनों आतंकियों के अलावा राशिद नाम का आतंकी है, जो इस ग्रुप को लीड कर रहा है। यह लोग पुंछ जिले की एलओसी के पास भारतीय की अग्रिम चौकियों पर तैनात सैन्य जवानों पर बैट एक्शन करने की साजिश रच रहे हैं। पुंछ में पहले भी बैट टीम दो बार बैट एक्शन कर चुका है। पाकिस्तान की इस बैट टीम में ज्यादा जैश ए मोहम्मद के आतंकी शामिल हैं। खुफिया एजेंसियों के पास पहुंचे इन इनपुट के बाद सैन्य जवानों को अलर्ट किया गया है।