BIG NEWS: ज्योतिरादित्य सिंधिया बनेंगे मुख्यमंत्री तो मिलकर करेंगे काम

BIG NEWS: ज्योतिरादित्य सिंधिया बनेंगे मुख्यमंत्री तो मिलकर करेंगे काम

BIG NEWS: ज्योतिरादित्य सिंधिया बनेंगे मुख्यमंत्री तो मिलकर करेंगे काम

भोपाल/बुदनी। मध्यप्रदेश में आठ दिन बाद होने जा रहे चुनाव का प्रचार चरम पर पहुंच गया है। प्रदेश की सबसे हाईप्रोफाइल सीट बुदनी में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि उनके सामने कांग्रेस की तरफ से पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव चुनाव मैदान में हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने बुदनी में चुनाव प्रचार किया। इस दौरान नाथ ने सीएम शिवराज सिंह, पीएम मोदी पर भी निशाना साधा। दूसरी ओर, नाथ ने सिंधिया के मुख्यमंत्री बनने पर मिलकर काम करने की बात कही।

बुदनी के पिपलानी क्षेत्र में प्रचार के दौरान नाथ ने कहा कि यह बड़ा मुकाबला है। वे कांग्रेस को फिर से सत्ता में लाने के लिए बेताब हैं। नाथ ने कहा कि कांग्रेस पांच करोड़ मतदाता वाले इस विशाल राज्य में साल 2003 से सरकार में नहीं है। भाजपा ने ही कांग्रेस को सत्ता से बाहर किया था। अब वो वक्त आ गया है जब कांग्रेस फिर से सत्ता में आने जा रही है।

बीजेपी ने पिछले विधानसभा चुनाव में 44.88 प्रतिशत वोट के साथ 165 सीटें जीती थी, जबकि 42.67 प्रतिशत वोट के साथ कांग्रेस को मात्र 58 सीटें मिली थी।

कमलनाथ ने प्रचार रैली में कहा कि भाजपा के कुछ नेताओं का आरोप है कि कांग्रेस rss पर प्रतिबंध लगाना चाहती है। इस पर नाथ ने कहा कि उनकी पार्टी केवल प्रोटोकॉल लागू करना चाहती है कि जो चौहान के पहले भाजपा के दो मुख्यमंत्रियों के कार्यकाल के दौरान लागू था।

और क्या बोले नाथ
-भाजपा झूठ बोलकर लोगों को भड़काने की कोशिश कर रही है। मैंने कभी नहीं कहा कि हम rss पर प्रतिबंध लगाएंगे। मैंने कहा था कि हम केंद्र सरकार के नियमों के अनुसार और उमा भारती और बाबूलाल गौर के समय में जो प्रोटोकाल लागू था उसे लागू करेंगे।
-राजनीति में करो या मरो कुछ नहीं होता है, लेकिन निश्चित तौर पर समाज के हर तबके को ठगने वाली बीजेपी को बेनकाब करने का यह मुकाबला है।
-नाथ ने यह भी कहा कि शिवराज और मोदीजी के प्रति लोगों का भरोसा खत्म हो गया है।

सिंधिया बनेंगे मुख्यमंत्री तो मिलकर करेंगे काम
इससे पहले, एक मीडिया के संवाद कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने एक मीडिया घराने के कार्यक्रम में यह बयान दिया है। कांग्रेस की तरफ से अपना मुख्यमंत्री तय नहीं करने की बातों पर नाथ ने कहा कि यदि सिंधिया सीएम बनेंगे तो वे उनके साथ काम करेंगे। मैं मुख्यमंत्री बनने के लिए उतावला नहीं हूं।