बिहार: पारिवारिक विवाद के चलते डीएम पति के खिलाफ धरने पर बैठी महिला

पटना बिहार के जमुई जिले के डीएम धर्मेंद्र कुमार का पारिवारिक झगड़ा आजकल सुर्खियों में है। अपने डीएम पति के घर में एंट्री न मिलने पर वत्सला सिंह परिवार समेत बुधवार को डीएम आवास पर आ धमकीं और वहां धरने पर बैठ गईं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान उन्होंने कोठी में जबरदस्ती घुसने की कोशिश की, जिसके बाद गार्ड्स ने किसी तरह उन्हें रोका।

26 साल की वत्सला सिंह और उनकी मां पुष्पा सिंह (52) पटना से बुधवार सुबह 8 बजे जमुई पहुंचे थे। वत्सला ने आरोप लगाया, ‘मेरे पति के घर पर उनके सुरक्षा गार्ड्स ने हमें अंदर नहीं जाने दिया और दरवाजे पर ही रोक दिया। इसके बाद शाम तक दोनों डीएम आवास के सामने अखबार बिछाकर बैठी रहीं।

वत्सला ने बताया, ‘बिना कुछ बताए और चर्चा किए मेरे पति ने मार्च में पटना फैमिली कोर्ट में हमारे तलाक की अर्जी डाल दी। मैंने उनसे बात करने की कोशिश की, लेकिन हर बार नाकाम रही।’ गौरतलब है कि डीएम धर्मेंद्र कुमार के ऊपर उनकी पत्नी ने पहले भी कई आरोप लगाए हैं और मामला महिला आयोग के पास भी जा चुका है।

धर्मेंद्र कुमार ने वॉट्सऐप मेसेज पर अपना पक्ष रखते हुए कहा, ‘मामला कोर्ट में है और इसपर सुनवाई हो रही है। उन्होंने अप्रैल में मुझपर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था, जो बात में गलत निकला था। मैं इस मामले में कोर्ट का आदेश ही मानूंगा।’ तलाक की अर्जी 7 मार्च को फाइल की गई थी।