सीएम पद की रेस में अरुण यादव का नाम भी शामिल कर गए राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के सीएम पद की रेस में अरुण यादव का भी नाम शामिल कर दिया. राहुल गांधी आज सीएम शिवराज सिंह चौहान के गढ़ बुदनी विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी अरुण यादव के लिए वोट मांगने आए थे.

राहुल गांधी ने बुदनी विधानसभा क्षेत्र के नसरुल्लागंज में सभा की. जोश से भरे राहुल गांधी ने कहा  शिवराज सिंह चौहान बीता हुआ कल हैं. नये और बेहतर भविष्य के लिए वो कांग्रेस प्रत्याशी अरुण यादव को वोट दें. उन्होंने कहा ये पास्ट और फ्यूचर की लड़ाई है. शिवराज बीता हुआ समय हैं. अरुण यादव की ओर संकेत करते हुए कहा यहां एक युवा बैठा है जो आपका भविष्य है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा अरुण यादव के पास जनता की आवाज़ है. कुछ दिन पहले मैंने अरुण से कहा कि तुम्हें शिवराज सिंह चौहान के ख़िलाफ लड़ना है. तुम आरएसएस के प्रत्याशी नहीं हो. तुम्हें प्यार से आदर से लड़ना है और अरुण यादव उनकी बात मान गए.

कांग्रेस अध्यक्ष ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा कि उन्होंने प्रदेश को रेत माफिया के हाथ में सौंप दिया है. ई टेंडर में 3 हजार करोड़ का घोटाला किया गया. मिड डे मील घोटाला हुआ. सभी में शिवराज सिंह या उनके परिवार का नाम है.

मैंने पनामा में शिवराज सिंह चौहान के  बेटे का नाम लिया तो मुझ पर मानहानि का केस किया गया. लेकिन बाक़ी घोटालों में नाम लेने पर वो चुप हैं. तो क्या वो सच हैं? राहुल गांधी ने कहा हम शिवराजजी के सीएम पद का सम्मान करते हैं.हमने कभी ग़लत शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया.

राहुल गांधी ने यहां भी किसानों के लिए फिर वादा किया. वो बोले प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी तो 10 दिन में किसानों का कर्ज़ माफ़ कर देंगे.  ब्लॉक स्तर पर फूड प्रोसेसिंग यूनिट्स लगायी जाएंगी.