मध्यप्रदेश चुनाव:पीएम मोदी ने कहा बदलाव न तो राजा लाए हैं न महाराज लाए हैं, बल्कि शिवराज लाए हैं

मध्यप्रदेश चुनाव:पीएम मोदी ने कहा बदलाव न तो राजा लाए हैं न महाराज लाए हैं, बल्कि शिवराज लाए हैं.

भोपाल: मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में अब प्रचार के लिए गिनती के ही दिन बाकी रह गए हैं. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस ने प्रचार में पूरी जान लगा दी है. भाजपा के लिए आज पीएम मोदी छतरपुर और मंदसौर में सभा करने के लिए निर्धारित हैं. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सागर और दमोह में प्रचार कार्य करेंगे.

अपने कार्यक्रम अनुसार पीएम मोदी छतरपुर पहुंच चुके हैं, सभा को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, सतना में जिन बच्चों ने अपनी जान गंवाई, मैं उनके परिजनों के साथ खड़ा हूं, साथ ही जिन बच्चों का अस्पताल में इलाज चल रहा है, उनके जल्द स्वास्थ्य लाभ की ईश्वर से कामना करता हूं. पीएम मोदी ने आगे कहा कि, महाराजा छत्रसाल का नाम लेकर गर्व का अनुभव होता है, वहीं उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, पिछले 15 सालों में पूरे बुंदेलखंड में जो भी बदलाव आया है, आप स्वयं उसके साक्षी हैं, ये बदलाव न राजा लाए हैं, न महाराज लाए हैं, ये बदलाव शिवराज लाए हैं.

पीएम मोदी के अलावा आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी राज्य में कई जगह चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. वे विदिशा, भोपाल, उज्जैन और इंदौर की कई विधानसभाओं के लिए वोट मांगेंगे. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी आज दमोह में चुनावी रैली निकालेंगे. यहां के एक्सीलेंस स्कूल में वे सभा को भी सम्बोधित करेंगे.