राजस्थान की राजनीति में भाजपा के लिए इतिहास बदल सकते है इस बार अमित शाह

राजस्थान की राजनीति में भाजपा के लिए इतिहास बदल सकते है इस बार अमित शाह.

 राजस्थान में विधानसभा चुनावों के बीच जमकर आरोप प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। हर दिन कोई ना कोई नेता कभी जात पात की तो कोई गौत्र की बात कर रहा है। कोई किसी के मां की तो कोई किसी के बाप की बात कर रहा है। यहां तक की भगवान राम जो चुनावों में अक्सर नेताओं के मुखारबिंद पर रहते थे वहीं आज कल हनुमान जी ने भी चुनाव प्रचार में अपनी जगह बना ली है। चुनाव प्रचार पूरे चरम पर है और आगे क्या क्या होता है ये देखने वाली बात है।

इधर बात करें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की तो उन्होंने राजस्थान में पार्टी को जिताने के लिए पूरा जोर लगा दिया है। यहां तक की कल चुनावी रैलियों के बाद उन्होंने हनुमानगढ़ गगांनगर में एक रोड शो भी किया।

रोड शो में काफी संख्या में भाजपा नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए। इस रोड शो में अमित शाह के साथ उनके लिए बनाये गए रथ में राजस्थान भाजपा के प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सांसद निहालचंद मेघवाल, प्रदेश महामंत्री कैलाश मेघवाल और गंगानगर जिले के सभी छह विधानसभा क्षेत्रों से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी मौजूद रहे।

रोड शो के पहले जहां अमित शाह ने पहले राजस्थान के कुचामन सिटी, चूरू जिले के सुजानगढ़ में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के नेताओं पर जमकर हमला बोला, उनके निशाने पर राहुल गांधी, अशोक गहलोत और सचिन पायलट रहे।