अजीत जोगी पर नरम दिल हुए रमन सिंह, गठबंधन पर दिया ये बयान

अजीत जोगी पर नरम दिल हुए रमन सिंह, गठबंधन पर दिया ये बयान.

ये पूछने पर कि अगर अजीत जोगी की मदद की ज़रूरत पड़ी तो, लेंगे क्या? सीएम ने कहा कि, इसकी संभावना कम है फिर भी हम समय और परिस्थिति के हिसाब से निर्णय लेंगे.

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनावों के लिए वोटिंग पूरी हो चुकी अब सब की नजर 11 दिसंबर को आने वाले नतीजों पर टिकी हैं. इसी बीच न्यूज18 से खास बातचीत में प्रदेश केमुख्यमंत्री रमन सिंह ने कई बड़े खुलासे किए. सबसे पहले उन्होंने साफ कहा कि उन्हें उम्मीद है कि बीजेपी को स्पष्ट बहुमत मिलेगा.

आगे उन्होंने कहा कि इस बात की संभावना कम है कि किसी की मदद की ज़रूरत पड़े. ये पूछने पर कि अगर अजीत जोगी की मदद की ज़रूरत पड़ी तो, लेंगे क्या? सीएम ने कहा कि, इसकी संभावना कम है फिर भी हम समय और परिस्थिति के हिसाब से निर्णय लेंगे. कांग्रेस के बार-बार ईवीएम पर सवाल उठाने के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस हार रही है इसलिए ईवीएम की सुरक्षा का सवाल उठा रही है. ये उनके अंदर की कमज़ोरी है और उन्होंने हार का बहाना ढूंढ लिया है.

OPINION: किसानों ने प्रभावी बनाया कांग्रेस का घोषणा पत्र, कमजोर हुई BJP

मुख्यमंत्री कौन होगा पूछने पर उन्होंने स्पष्ट किया कि मेरा नाम प्रस्तावित करके ही चुनाव लड़ा गया था. अगर सरकार बनी तो मैं ही मुख्यमंत्री बनूंगा. राहुल के पीएम मोदी को ‘अच्छा हिंदू’ ना बताने वाले बयान पर रमन सिंह ने कहा कि-  मोदी को राहुल गांधी से हिंदुत्व की शिक्षा लेने की ज़रूरत नहीं है. उनका बयान समझदारी वाला बयान नहीं है. वहीं रफाल पर कहा कि झूठ के कोई सिर पैर नहीं होते.

छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद के खात्मे का दावा केवल हवा हवाई!

राम मंदिर पर पूछे जाने पर सीएम ने साफ कहा कि हमें कोर्ट का फैसला स्वीकार होगा, आम सहमति की भी कोशिश करेंगे. फिलहाल तो ऑर्डिनेंस की ज़रूरत नहीं है.