BREAKING: तीनों राज्यों में बन रही है भाजपा की सरकार, फिर खिलेगा कमल

BREAKING: तीनों राज्यों में बन रही है भाजपा की सरकार, फिर खिलेगा कमल.

BREAKING: तीनों राज्यों में बन रही है भाजपा की सरकार, फिर खिलेगा कमल

भोपाल। मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को हुए चुनाव के बाद भाजपा और कांग्रेस जीत के दावे कर रही है। इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा है कि मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बन रही है। शाह का बयान ऐसे समय में आया है जब तीन दिन बाद राजस्थान में मतदान होने वाला है।

राजनीति दलों और सर्वे के दावे जो कुछ भी हो, लेकिन 11 दिसंबर को तय हो जाएगा, जब मत पेटियां जनता का मन बता देंगी।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में एक चैनल से कहा कि हमारी पार्टी ने तीनों राज्यों में बेहतरीन काम किया है। इसलिए तीनों राज्यों में हमारी सरकार बनना तय है। शाह ने कहा कि यूपीए सरकार से ज्यादा एनडीए की सरकार ने विकास कार्य किया है। भाजपा की सरकार ने किसानों को बेहतर जिंदगी देने की दिशा में काफी काम किया है।

शाह ने यह भी कहा कि किसानों के लिए भारतीय जनता पार्टी किसानों के साथ खड़ी है। जब अमित शाह से सर्वे के आंकड़े कांग्रेस के पक्ष में आने पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सर्वे कुछ भी कहे लेकिन हमें पता है कि भाजपा हर विधानसभा में बेहतर प्रदर्शन कर रही है।

शिवराज ने भी किया दावा
इधर, राजस्थान के भरतपुर और झालावाड़ में चुनाव प्रचार पर पहुंचे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी दावा किया कि हम पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने इससे पहले उज्जैन में महाकाल दर्शन के दौरान भी मीडिया के समक्ष यह दावा किया था।

सिंधिया बोले हमारी बनेगी सरकार
इधर, मध्यप्रदेश के गुना सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी दावा है कि मध्यप्रदेश और राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा से लोग त्रस्त आ चुके हैं।