Breaking: शिवराज सिंह चौहान ने की चुनाव न लड़ने की घोषणा, अब नहीं लड़ेगे कोई चुनाव

Breaking: शिवराज सिंह चौहान ने की चुनाव न लड़ने की घोषणा, अब नहीं लड़ेगे कोई चुनाव.

Breaking: शिवराज सिंह चौहान ने की चुनाव न लड़ने की घोषणा, अब नहीं लड़ेगे कोई चुनाव

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अब वे कोई चुनाव नहीं लड़ेगे। आने वाले लेकसभा चुनाव न लड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि, ‘ मैं हार नहीं मानूंगा, हमेशा मध्य प्रदेश में ही रहूंगा। वे इसी महीने रीवा से आभार यात्रा शुरु करेंगे। उनका कहना है कि केंन्द्र नहीं जाऊंगा प्रदेश में ही जीऊंगा, प्रदेश में ही मरूंगा। उनका कहना है कि वे हार कभी नहीं मानेंगे।

shivraj

IMAGE CREDIT:कर्ज करें माफ

आपको बता दें कि बीते दिनों पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि कांग्रेस को अब किसान कर्ज माफी का वादा पूरा करना होगा। विधानसभा चुनावों में मिली हार के बाद शिवराज ने बुधवार को इस्तीफा देने के बाद कहा कि , ‘राहुल गांधी ने किसानों से 10 दिन के भीतर कर्ज माफ करने या मुख्यमंत्री बदलने का वादा किया था। अब हमारी भूमिका विपक्ष की है, जिसे हम सशक्त और रचनात्मक रूप से निभाएंगे और प्रदेश के चौकीदार की तरह निगरानी रखेंगे। हम कांग्रेस को वादों से भागने नहीं देंगे।’

उन्होंने दावा किया कि 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनेगी और हम इसकी तैयारियों में जुटेंगे। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनावी सभाओं के दौरान अपनी पार्टी के सत्ता में आने पर किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया था।