शिवराज बोले: दमदार की जगह दमदार निकले केसीआर

शिवराज बोले: दमदार की जगह दमदार निकले केसीआर.


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि हम केसीआर (चंद्रशेखर राव )यानि की तेलंगाना के सीएम को दमदार समझते थे , लेकिन वे तो दमदार निकले हैं। उन्होंने चेतावनी देते हुए केसीआर को कहा कि वे सुन लें मैं शिवराज सिंह बोल रहा हूं, जब तक तुम्हारी सरकार को गिराकर धूल में नहीं मिला दूंगा, जब तक चैन की सांस नहीं लूंगा। दरअसल वे हैदराबाद में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष को गिरफ्तार करने के विरोध में आयोजित की गई सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वे कोई बिरयानी थोड़े ही हैं, जो खा जाओगे। इस दौरान शिवराज बेहद नाराज दिखे।

अभिनेता राजपाल पर 20 लाख रुपए हड़पने का आरोप
प्रसिद्व हास्य अभिनेता राजपाल यादव पर इंदौर के एक कारोबारी सुरेन्द्र सिंह ने 20 लाख रुपए हड़पने का आरोप लगाया है। इस मामले में अब पुलिस ने पूछताछ के लिए राजपाल को मुंबई स्थित पते पर नोटिस भेजा है। हालांकि राजपाल ने यह नोटिस लेने से इंकार कर दिया है। सिंह ने यह पैसा उन्हें उनके गायक बेटे रविन्द्र सिंह को फिल्मों में काम दिलाने के एवज में दिए थे। राजपाल पर आरोप है कि उनके द्वारा 20 लाख रुपए लेने के बाद भी न तो रविन्द्र सिंह को काम ही दिलाया गया और न ही पैसा ही लौटाया गया है। इस बीच उनके द्वारा पैसा मांगने पर जान से मारने की धमकी अलग से दी गई है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने यह नोटिस जारी किया है। सुरेंद्र की पहचान करीब 21 साल पहले राजपाल से इंदौर में एक मॉल में हुई थी। उसके बाद दोनों के बीच जान पहचान हो गई थी।

बाला का संगठन में होगा भला
पूर्व मंत्री और आदिवासी विधायक बाला बच्चन की दावेदारी तो वैसे नेता प्रतिपक्ष की है , लेकिन अब पार्टी उनका उपयोग संगठन में करना चाहती है। संगठन में उन्हें ताकतवर माने जाने वाले संगठन महामंत्री पद की जिम्मेदारी देने की लगभग तैयारी पूरी कर ली गई है। इसको लेकर प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बीच एक राय बनने की खबर आ रही है।  पार्टी द्वारा यह कदम आदिवासी वर्ग में पैठ बढ़ाने के लिए उठाया जा रहा है। इसके अलावा सतना विधायक सिद्वार्थ कुशवाहा को पिछड़ा वर्ग की जिम्मेदारी दिए जाने की भी तैयारी है। अभी पार्टी ने यह जिम्मा अपने राज्य सभा  सांसद राजमणि पटेल को दे रखी है। इनके साथ ही पार्टी जल्द ही खंडवा व बुरहानपुर जिले में भी नए जिलाध्यक्षों की भी नियुक्ति के लिए नाम भी लगभग तय कर चुकी है।

पूर्व डीजी की पोस्ट से मच गया बवाल
अपने कार्यकाल में चर्चित रह चुके पुलिस के पूर्व डीजी मैथिलीशरण गुप्ता इन दिनों बेहद चर्चा में हैं। इसकी वजह है उनकी एक पोस्ट। इसे उनके द्वारा आईपीएस एमपी नामक वाट्सअप ग्रुप पर डाला गया है। इसकी वजह से बवाल मच गया है। डीजीपी विवेक जौहरी के कहने पर भी जब उनके द्वारा लिखी गई पोस्ट को नहीं हटाया गया तो उन्हें ग्रुप से ही बाहर कर दिया गया। यह पोस्ट उनके द्वारा एक समुदाय विशेष को लेकर लिखी गई है। इसमें उनके द्वारा देश की बर्बादी की वजह एक समुदाय विशेष का बताया गया है।  तमाम विरोध के बाद भी वे अपनी बात पर अडिग बने हुए हैं। उनका कहना है कि इसमें उनके द्वारा ऐतिहासिक तथ्य का ही उल्लेख किया गया है। इसमें हमने कोई गलत कुछ भी नही लिखा है और अब भी मै उस पर कायम हूं।