अब बन रही फिल्म द बागेश्वर सरकार

अब बन रही फिल्म द बागेश्वर सरकार.

देशभर में चर्चित बाबा बागेश्वर पर अब फिल्म बनाई जा रही है। इस फिल्म को डायरेक्टर विनोद तिवारी द्वारा बनाया जा रहा है। फिल्म का नाम है द बागेश्वर सरकार। इस फिल्म को नॉस्ट्रम एंटरटेनमेंट हब द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। इस फिल्म को हिंदी के अलावा कई अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। निर्देशक ने द बागेश्वर सरकार बनाने की वजह बताते हुए कहा है कि दुनिया भर में बागेश्वर सरकार की महिमा और उनके चाहने वालों का प्यार देखकर यह फिल्म बनाने का निर्णय लिया गया है। यह फिल्म बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र शास्त्री के जीवन पर आधारित एक बायोपिक होगी। इस फिल्म में उनके संघर्षों का दिखाया जाएगा। फिल्म के जरिए एक परोपकारी व्यक्ति के आदर्शों को समाज तक पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है।

एक और पूर्व आईएएस को होगा पुर्नवास
चुनावी साल में सरकार द्वारा भले ही कार्यकर्ताओं व नेताओं को सत्ता में भागीदारी देने में देरी की जा रही है, लेकिन पूर्व आला अफसरों का मामला पूरी तरह से उलट है। अब एक बार सरकार ने एक पूर्व आईएएस अधिकारी को अपना ओएसडी बनाने की तैयारी कर ली है। यह अधिकारी है बीएम शर्मा। उन्हें मुख्यमंत्री का ओएसडी नियुक्त किया जा रहा है। उनके नाम पर मुख्यमंत्री द्वारा अपनी सहमति दे दी गई है। श्री शर्मा को सीएम का ओएसडी बनाए जाने के लिए जल्द ही राज्य शासन की ओर से आदेश जारी किए जाएंगे।

सागर ईओडब्ल्यू की पाटीदार को मिलेगी कमान
लंबे समय से रिक्त चल रहे एसपी ईओडब्ल्यू सागर के पद पर एडीशनल एसपी रतलाम सुनील पाटीदार की पदस्थापना किए जाने की तैयारी है। उनके नाम को हरी झंडी दे दी गई है। माना जा रहा है कि उनकी नवीन पदस्थापना के आदेश कभी भी जारी हो सकते हैं। बताया जाता है कि डीजीपी ईओडब्ल्यू अजय शर्मा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की थी। शर्मा ने सीएम को बताया था कि ईओडब्ल्यू में काफी पद रिक्त पड़े हैं, जिसकी वजह से लंबित भ्रष्टाचार के मामलों में जांच में देरी हो रही है। उन्होंने सीएम चौहान से अनुरोध किया था कि शीघ्र ईओडब्ल्यू में रिक्त पड़े डीएसपी और इंस्पेक्टर के पदों को भर दिया जाए।