वायरल हुआ कमलनाथ का ‘बाहुबली’ अवतार, शिवराज बने भल्लालदेव

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कुछ ही दिन बाकी है ऐसे में सोशल मीडिया में एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने का खेल और तेज़ हो गया है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है जिसमें कमलनाथ को बाहुबली के किरदार में दिखाया गया है.

आपको बता दें कि इससे पहले शिवराज सिंह चौहान को भी बाहुबली के किरदार में दिखाया जा चुका है. फ़िल्म बाहुबली के एक सीन में बाहुबली बने प्रभास एक शख्स की गर्दन काट रहे हैं और इसी सीन में कमलनाथ और शिवराज के चेहरों को एडिट कर इस्तेमाल किया गया है.

शिवराज को वीडियो में भल्लालदेव बनाया गया है. जबकि कमलनाथ को बाहुबली. वीडियो में देवसेना की आवाज़ को एडिट कर उसमे मध्यप्रदेश में महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों की बात बताई जा रही है और एक शख्स भी खड़ा है जि सपर ये आरोप लगाए जा रहे हैं.

महिलाओं के लिए मध्य प्रदेश असुरक्षित है, कानून व्यवस्था लचर है, अपना मुख्यमंत्री पद त्याग दीजिए और अपना कानून व्यवस्था को सूली पर चढ़ा दीजिए. इसी दौरान वीडियो में बाहुबली बने कमलनाथ की एंट्री होती है जिसके बाद वीडियो में बाहुबली बने कमलनाथ आरोपी का गला काटते दिखाए गए हैं.

वीडियो पर बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने सवाल खड़े किए हैं और आरोप लगाया है कि जिस तरह से वीडियो में गर्दन काटते हुए दिखाया गया है असल मे वो कांग्रेस के क्रूर चेहरे को दिखाता है. अग्रवाल ने आरोप लगाया कि कांग्रेस गांधीवादी होने की बात करती है लेकिन वीडियो से उसपर सवाल खड़े हो रहे हैं.