नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का बयान* *सेवा में कुछ कमी रही होगी इसलिये जनता का भरोसा हासिल नही कर सका* *कांग्रेस की सरकार बनने पर अजय सिंह ने जनता को दिया धन्यवाद..

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का बयान*
*सेवा में कुछ कमी रही होगी इसलिये जनता का भरोसा हासिल नही कर सका*
*कांग्रेस की सरकार बनने पर अजय सिंह ने जनता को दिया धन्यवाद..पार्टी कार्यकर्ताओं को दी बधाई*

विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने चुनाव में हुई पराजय पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि मुझे अपने क्षेत्र की जनता से कोई गिला शिकवा नही है, मेरी सेवा में कोई कमी रह गई होगी शायद इसी वजह से क्षेत्र की जनता का आशीर्वाद मुझे नही मिल सका ! श्री अजय सिंह ने कहा कि श्रद्धेय दाऊ साहब के निधन के बाद चुरहट की जनता को ही मैंने अपना सबकुछ माना था ! चुरहट क्षेत्र की जनता ने मुझे लगातार 6 बार अपना प्रतिनिधि चुना मैं इसे कभी नही भूल सकता, मैंने अपने क्षेत्र की जनता को हमेशा भगवान के रूप में देखा लेकिन मुझ जैसे सेवक में कोई कमी रही होगी इस वजह से जनता का भरोसा नही जीत सका ! श्री अजय सिंह ने कहा की क्षेत्र की जनता से मुझे हमेशा जो अपार प्रेम और स्नेह मिला है उसके लिए मैं जीवन भर ऋणी रहूंगा ! इस चुनाव में भी जिन लोगों ने विपरीत परिस्थितियों में मेरा साथ निभाया मैं उन्हें कभी नही भूल सकता ! श्री अजय सिंह ने नवनिर्वाचित विधायक शारदेन्दु तिवारी को बधाई देते हुए कहा की क्षेत्र के विकास के लिये मेरा नैतिक समर्थन उन्हें हमेशा मिलता रहेगा !

श्री अजय सिंह ने मप्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुये कहा है कि पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत और तपस्या के दम पर ही हम यह मुकाम हासिल कर सके हैं ! श्री अजय सिंह ने प्रदेश की जनता के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा जनता ने जिन उम्मीदों के साथ कांग्रेस पर भरोसा जताया है उस पर कांग्रेस पूरी तरह से खरा उतरने का प्रयास करेगी ! श्री अजय सिंह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ को बधाई देते हुए कहा कि उनके कुशल नेतृत्व एवं मार्गदर्शन से प्रदेश में 15 वर्षों बाद कांग्रेस को सफलता मिली है इसके लिए वो बधाई के पात्र हैं !