सिंधिया का दावा संगठन में नहीं फूट, हम सत्ता में कर रहे वापसी

मप्र कांग्रेस के दिग्गज और चुनाव कैंपेन के मुखिया ज्योतिरादित्य सिंधिया का कहना है कि हमारी पार्टी में किसी तरह की कोई गुटबाजी और फूट नहीं है, बल्कि इस बार हम लोग साझा प्रयासों से डेढ़ दशक बाद प्रदेश में सरकार बनाने जा रहे हैं। उनका कहना है कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के सामने झगड़े की खबर से हम और दिग्विजय सिंह दोनों हैरान थे। उनका कहना है कि दिग्विजय सिंह और मेरे बीच ऐसी कोई घटना नहीं घटी,

बल्कि ये खबर सुनकर हम लोग भी आश्र्य चकित रह गए। श्री सिंधिया ने कहा कि इस खबर के दूसरे दिन जब हम दोनों मिले तो एक-दूसरे को देखते हुए रह गए। उनका कहना है कि बगाबत देखना है तो भाजपा में देखें। यह दावा उन्होंने दिल्ली में दो एजेंसियों से बात करते हुए कही।
प्रदेश में हवा बदल रही है
चुनाव सर्वे में मध्यप्रदेश में कांग्रेस की हार की खबर पर उन्होंने कहा कि सर्वे पक्ष में हो या विपक्ष में, हमें जनता के लिए काम करना है। उन्होंने कहा कि अब प्रदेश में हवा बदल रही है। आम आदमी अब सोचने लगा है कि उसे भावनात्मक रूप से ठगा गया है। उसका जीवन बर्बाद कर दिया है। यूपीए गठबंधन मिल कर तय करेगा कि पीएम पद का चेहरा कौन होगा पर उनका कहना है कि अभी इस पर कुछ कहना ठीक नहीं होगा। 2019 में साफ हो जाएगा कि राहुल गांधी कितने लोकप्रिय है, राहुल जी बेबाकी से मोदी जी का सामना कर रहे हैं। मेरी व्यक्तिगत विचारधारा है कि राहुल जी को ही प्रधानमंत्री बनाना चाहिए। वे पीएम बनने का योग्य है। राम मंदिर निर्माण के प्रश्र पर उनका कहना है कि जब राम मंदिर का मुद्दा कोर्ट में हैं तो उस पर टिप्पणी करना ठीक नहीं है। जो कोर्ट का आदेश होगा उन्हें मान्य होगा। इससे पहले कोई भी विचार व्यक्त करना कोर्ट की अवमानना ही होगी।