जनता ने फिर से दिया भाजपा का साथ, पूर्ण बहुमत की बनेगी सरकार; कांग्रेस जीत के प्रति आश्वस्त नहीं

जनता ने फिर से दिया भाजपा का साथ, पूर्ण बहुमत की बनेगी सरकार; कांग्रेस जीत के प्रति आश्वस्त नहीं.

जनता ने फिर से दिया भाजपा का साथ, पूर्ण बहुमत की बनेगी सरकार; कांग्रेस जीत के प्रति आश्वस्त नहीं

भोपाल. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया को संबोधित करते हुए कैबिनेट बैठक को लेकर जानकारी दी। सीएम ने कहा, आज की कैबिनेट में हमने कोई भी नीतिगत फैसला नहीं लिया है। नई सरकार बनने तक पुरानी सरकार जिम्मेदार होती है। उन्होंने कहा प्याज औऱ लहसून के किसनाों की भरपाई सरकार करेगी। इसके साथ ही उन्होंने दावा करते हुए कहा कि एक बार फिर से मध्यप्रदेश की जनता भाजपा के पक्ष में है और हमारी सरकार बनेगी। उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, कांग्रेस मतदान के दिन से ही अनर्गल प्रलाप कर रही है। आसन्न पराजय के भय से पहले से ही ईवीएम की उपयोगिता और चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर सवालिया निशान लगाए जा रहे हैं।

कांग्रेस जीत के प्रति आश्वस्त नहीं: शिवराज सिंह चौहान ने कहा, दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस संवैधानिक संस्थाओं की मर्यादा और निष्पक्षता पर संदेह कर रही है। ऐसा करते हुए हुए कांग्रेस सिद्ध कर रही है कि वे अपनी जीत के प्रति आश्वस्त नहीं हैं। वे प्रशासन को दबाव में लाने का प्रयास कर रहे हैं। हमने कर्तव्यों की पूर्ति की है और लगातार करते रहेंगे। अपने कर्तव्यों का निर्वाह करने के लिए चुनाव परिणाम का इंतज़ार करें, इतने स्वार्थी हम नहीं हो सकते। वहीं, उन्होंने भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा के सिंधी समाज के बयान पर कहा कि हमने विधायक से स्पष्टीकरण मांगा है। सिंधी समाज देशभक्त समाज है और मैं उनका पूर्ण रूप से आदर करता हूं। किसी भी समाज के प्रति अशालीनता का व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

ईवीएम से नहीं हो सकती छेड़छाड़: कांग्रेस पर हमला करते हुए शिवराज सिंह ने कहा ईवीएम से छेड़छाड़ कोई गुड्डे-गुड़्डी का खेल नहीं है। कांग्रेस हमारे साथ ऐसा बर्ताव कर रही है जैसे हम संवैधानिक सरकार नहीं हो। उन्होंने कहा, कांग्रेस हमारे खिलाफ सोशल मीडिया में गलत बयानबाजी कर रही है। बता दें कि शिवराज सिंह ने आचार संहिता में आज कैबिनेट बैठक बुलाई थी।